अपकमिंग फिल्म: ऋषभ शेट्टी ने 'कांतारा: चैप्टर 1' को लेकर दिया बड़ा अपडेट, अपने लुक पर काम कर रहे एक्टर

  • ऋषभ शेट्टी ने 'कांतारा: चैप्टर 1' को लेकर दिया बड़ा अपडेट
  • अपने लुक पर काम कर रहे एक्टर

Sanjana Namdev
Update: 2024-05-08 12:56 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीते साल रिलीज हुई ऋषभ शेट्टी की कम बजट वाली फिल्म 'कांतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म ने साबित कर दिया था कि, फिल्म का बजट ज्यादा होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है शानदार स्टोरी लाइन, डायरेक्शन और एक्टिंग ही फिल्म को हिट बना सकती है। फिल्म के हिट होने के बाद ही ऋषभ ने इसके अगले भाग की घोषणा कर दी थी। जिसके बाद फिल्म 'कांतारा चैप्टर 1' का पहला लुक और इसका टीजर रिलीज जिसने फैसं की एक्साइटमेंट को बड़ा दिया। अब एक्टर ने फिल्म को लेकर अपडेट दिया है।

यह भी पढ़े -'आंगन अपनों का' में पप्पी के खिलाफ पल्लवी के परिवार ने बिछाया जाल

ऋषभ शेट्टी ने दिया ये अपडेट

ऋषभ शेट्टी ने 2024 के लोकसभा इलेक्शन में अपना मतदान दिया है एक्टर ने वोट डालने के बाद अपनी दो तस्वीरें भी पोस्ट की है। इस दौरान ऋषभ ने मीडिया से भी बातचीत की। उन्होंने मीडिया संग हुई बातचीत में अपनी अपकमिंग फिल्म 'कांतारा: चैप्टर 1' को लेकर कई बातें बताई हैं। ऋषभ ने कहा कि- इस फिल्म पर एक बड़ी टीम जिम्मेदारी के साथ काम कर रही है। बेहतरीन तकनीशियन इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। शूटिंग पार्ट बाय पार्ट की जा रही है।

यह भी पढ़े -अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने एयरब्रिज पर किया फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

अपने लुक पर काम कर रहे ऋषभ

ऋषभ ने अपनी प्रीक्विल फिल्म में अपने लुक को लेकर भी बात की। एक्टर ने कहा कि- "मैंने इस फिल्म के लिए एक साल तक अपने बाल और दाढ़ी को बढ़ाया है। शूटिंग के दौरान राज को बरकरार रखना जरूरी है। लोगों की उम्मीद नहीं टूटनी चाहिए। फिल्म पूरी तरह से कर्नाटक के कोस्टल रीजन में शूट की जाएगी।"

टीजर में दिखा ऋषभ शेट्टी का भयानक लुक

टीजर में एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी को एक भयानक और दिलचस्प रूप में दिखाया गया है, जिसे देख वाकई बेहद ही शानदार है। टीजर की शुरुआत ऋषभ को भयानक जंगल में भागते हुए दिखाया गया है। बैकग्राउंड में एक खूंखार म्यूजिक भी सुनाई दे रहा है। टीजर देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि ये पहली फिल्म से ज्यादा रहस्मयी और शानदार होने वाली है।

यह भी पढ़े -सूर्या शर्मा ने 2023 की बाढ़ के बाद मनाली में 'अनदेखी 3' की शूटिंग शुरू की

Full View

Tags:    

Similar News