अपकमिंग फिल्म: 'सावि: ए ब्लडी हाउसवाइफ' का दूसरा सस्पेंश थ्रीलर टीजर रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस दिव्या खोसला

  • 'सावि: ए ब्लडी हाउसवाइफ' का दूसरा सस्पेंश थ्रीलर टीजर रिलीज
  • एक्शन अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस दिव्या खोसला

Sanjana Namdev
Update: 2024-05-07 11:19 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म 'यारियां 2' में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद, दिव्या खोसला कुमार 'सावी - ए ब्लडी हाउसवाइफ' को लेकर सुर्खियों में हैं। दिव्या खोसला 'सावि: ए ब्लडी हाउसवाइफ' से नए अवतार में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बीते दिन फिल्म का पहला टीजर जारी किया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं अब फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में दिव्या का एक बार फिर दमदार अवतार फैंस को देखने को मिला है। 38 CCTV और 427 कैदियों के बीच दिव्या किसी बड़ी घटना को अंजाम देती नजर आएंगी।

टी सीरीज ने रिलीज किया दूसरा टीजर

बता दें कि, फिल्म 'सावि: ए ब्लडी हाउसवाइफ' का दूसरा सस्पेंस थ्रीलर टीजर टी सीरीज ने रिलीज किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है- घड़ी की हर टिक-टिक के साथ, #सावी की किस्मत अधर में लटक जाती है। वह क्या करेगी? #SaviABloodyHousewifeTeaser 2 अभी जारी! #SaviABloodyHousewife 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में। टी सीरीज के जरिए जारी किए गए दूसरे टीजर में सावि के रूप में दिव्या खोसला को एक्शन करते हुए दिखाया गया है। वे चोटिल हैं और उनके हाथ भी खून से रंगे हुए हैं। ऐसे में वे किसी पर बंदूक से निशाना लगाती हैं। फिर वे कहती हैं कि उनके पास केवल दो दिन बचे हैं जेल ब्रेक करने के लिए, लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा कैसे करें। वे सबसे उनके लिए प्रार्थना करने के लिए कहती हैं।

यह भी पढ़े -जंगलों में रहना चाहती हैं नरगिस फाखरी, कहा- 'प्रकृति में दिन बिताने से बेहतर कुछ नहीं'

फिल्म का पहला टीजर भी था दमदार

इस पहले जारी किए गए पहले टीजर में दिव्या खोसला को बड़ा बयान देते हुए सुना गया था। उन्हें यह कबूल करते हुए दिखाया गया है कि उनके पास तीन दिनों के बाद लंदन में जेल ब्रेक की साजिश रचने और उसे अंजाम देने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। वे एक हाउसवाइफ हैं, लेकिन आखिरकार उन्होंने अपने हाथों को खून से क्यों रंगा है? टीजर काफी एक्साइटिंग और सस्पेंसफुल है।

यह भी पढ़े -'सुहागन चुड़ैल' के सेट से निया शर्मा ने शेयर किए फोटो और वीडियो, बोल्ड अवतार में आई नजर

फिल्म स्टार कास्ट

फिल्म में दिव्या खोसला के साथ अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे भी लीड रोल में हैं। फिल्म की पूरी शूटिंग लंदन में की गई है। फिल्म सावी का निर्माण विशेष मनोरंजन और टी-सीरीज के बैनर मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है। वहीं फिल्म को अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 31 मई, 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -देवोलीना से लेकर काजल पिसल तक... छोटे पर्दे के वो सितारे, जो भारतीय आउटफिट्स के लिए बने ट्रेंडसेटर

Tags:    

Similar News