डॉक्यू-सीरीज 'एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड' में अपनी कहानी बताएंगे सिंगर

सीरीज 'एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड' में अपनी कहानी बताएंगे सिंगर

IANS News
Update: 2023-08-08 16:57 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाबी म्यूजिक आर्टिस्ट एपी ढिल्लों डॉक्यू-सीरीज 'एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड' के लिए तैयार हैं, जिसका प्रीव्यू मंगलवार को जारी किया गया। प्रीव्यू एक मिनट से ज्यादा अवधि का है। वीडियो की शुरुआत एपी ढिल्लों के अपनी टीम के साथ एंट्री करने से होती है। वह फैंस के बीच एक कॉन्सर्ट में स्टेज की ओर बढ़ते हैं। वीडियो में, एपी अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके डेली रूटीन को दिखाया गया है। वीडियो उनके यह कहने के साथ समाप्त होता है, "मेरा नाम अमृत है"।

यह सीरीज एपी ढिल्लों की सेल्फ-मेड सुपरस्टार और ग्लोबल म्यूजिक आइकन बनने की दिलचस्प यात्रा को उजागर करेगी। सीरीज के बारे में बात करते हुए, एपी ढिल्लों ने एक बयान में कहा, "जब मैंने गुरदासपुर से कनाडा तक अपनी यात्रा शुरू की, तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन मैं अपनी कहानी इस तरह से बताऊंगा। हम जिस तरह का म्यूजिक बना रहे हैं, उसके लिए इतना प्यार और मान्यता पाकर मैं वास्तव में रोमांचित हूं। मेरा सपना हमेशा से ऐसा म्यूजिक बनाने का रहा है जो पीढ़ियों तक जीवित रहेगा और लोगों को प्रेरित करेगा।" चार पार्ट वाली इस डॉक्यू-सीरीज कैप्चर में एपी ढिल्लों की पंजाब के एक छोटे से गांव गुरदासपुर से कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया तक एक ग्लोबल म्यूजिक सेंसेशन बनने की यात्रा दिखाई जाएगी, जो दर्शकों को उनके कामों के पीछे की मेहनत और ऊर्जा की झलक प्रदान करती है।

उन्होंने कहा, ''यह पहली बार है जब मैं खुल कर दुनिया के सामने अपने विचार साझा कर रहा हूं। इसके लिए प्राइम वीडियो की टीम, पैशन पिक्चर्स और सीरीज के निर्देशक जय अहमद को खास बधाई, जिन्होंने मुझे इतना सहज बनाया और उनके साथ काम करने में मुझे मजा आया। यह 4 पार्ट वाली डॉक्यूमेंट्री मेरे फैंस के प्रति एक प्यार है, जिन्होंने मुझे इतना आगे बढ़ने में मदद की। मैं आशा करता हूं कि यह महत्वाकांक्षी कलाकारों को हमारे अनुभव से सीखने और बाहर जाकर अपने सपनों को साकार करने के लिए प्रेरित करेगा।'' वाइल्ड शीप कंटेंट और रन-अप रिकॉर्ड्स के सहयोग से पैशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, सीरीज का निर्देशन जय अहमद ने किया है और यह जल्द ही प्राइम वीडियो पर आएगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News