फिल्म कलेक्शन: बीते चार महीने से तमिल सिनेमा के पास नहीं कोई बड़ी हिट, क्या तमन्ना भाटिया दिलाएगीं इंडस्ट्री को इस साल की हिट?

  • बीते चार महीने से तमिल सिनेमा के पास नहीं कोई बड़ी हिट
  • क्या तमन्ना भाटिया दिलाएगीं इंडस्ट्री को इस साल की हिट?

Sanjana Namdev
Update: 2024-05-06 06:33 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जहां इस समय बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की तमामा फिल्में सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं तो वहीं साल का पांचवां महीना शुरू हो चुका है और कॉलीवुड के पास कोई बड़ी हिट नहीं है। ऐसे में सभी की उम्मीद तमन्ना भाटिया और उनकी फिल्म 'अरनमनई 4' से है। तमिल हॉरर फ्रेंचाइजी 'अरनमनई' का चौथा पार्ट 'अरनमनई 4' रिलीज हो चुका है। मेकर्स को उम्मीदे हैं कि, तमन्ना भाटिया की इस फिल्म के जरिए तमिल फिल्म इंडस्ट्री को साल की पहली बड़ी हिट मिलने वाली है।

पहले दो पार्ट भी रहे थे हिट

तमन्ना भाटिया की फिल्म के पहले तीनों पार्ट्स काफी पसंद किए गए थे। अब इस फिल्म को भी दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पाॉन्स मिल रहे हैं। फिल्म की ओपनिंग डे के कलेक्शन से ज्यादा फिल्म का सेकेंड डे कलेक्शन रहा। इस फिल्म को सुंदर सी ने निर्देशित किया है। फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिल रहे हैं। फिल्म में तमन्ना के अलावा, संदर सी और राशि खन्ना जैसे एक्टर्स ने भी अहम भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़े -तमन्ना भाटिया को समन, साइबर पुलिस ने 29 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया

फिल्म कलेक्शन

'दो और दो प्यार', 'रुसलान' और 'एलएसडी 2' फिल्मों के फ्लॉप के बाद 'अरनमनई 4' ने मई की शानदार शुरुआत की है। इस फिल्म ने मात्र दो दिन के अंदर 10 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। खबरों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 4.65 करोड़ रुपये कमाए। वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म की कमाई बढ़कर 6.65 करोड़ हो गई, जो ओपनिंग डे की कमाई से 43 प्रतिशत से भी ज्यादा है। वहीं फिल्म ने तीसरे दिन 7.79 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म की टोटल कमाई अब तक करीब 19.09 करोड़ के आसपास हो चुकी है।

यह भी पढ़े -महादेव सट्टेबाजी घोटाला एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र पुलिस ने किया तलब

जा पाएगी फिल्म आयलान और कैप्टन मिलर से आगे

साल की शुरुआत में जनवरी के महीने में दो बड़ी फिल्में आयलान और कैप्टन मिलर ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी।खबरों के मुताबिक जहां आयलान ने इंडिया टोटल 49.68 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं कैप्टन मिलर ने 49.52 करोड़ का कलेक्शन किया था। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि तमन्ना की फिल्म 'अरनमनई 4' क्या इन फिल्मों के टोटल कलेक्शन को पार कर पाएगी?

यह भी पढ़े -'अरनमनई 4' राशि खन्ना ने तमन्ना के साथ 'अचाचो' गाने की शूटिंग से शेयर की फोटोज

Tags:    

Similar News