अपकमिंग फिल्म: मनोज बाजपेयी की सस्पेंस और एक्शन से भरपूर फिल्म 'भईया जी' का टीजर रिलीज, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

  • मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भईया जी' का टीजर रिलीज
  • जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Sanjana Namdev
Update: 2024-05-05 11:12 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मनोज बाजपेयी फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं उनकी एक्टिंग के लाखों करोड़ो फैंस है। बॉलीवु से लेकर ओटीटी तक एक्टर ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। अब इन दिनों एक्टर अपनी नई फिल्म 'भईया जी' को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी नई फिल्म भईया जी का टीजर रिलीज किया गया है जिसमें वो बदले की आग में जलते नजर आ रहे हैं। मनोज बाजपेयी का फिल्म में काफी खूंखार किरदार में दिखाया गया है। फिल्म की टीजर सस्पेंस और एक्शन से भरपूर है। अगर आप भी मनोज बाजपेयी के फेन हैं तो ये आपके लिए एक अच्छी ट्रीट होने वाली है। पहले भी मनोज बाजपेयी ने सस्पेंस और एक्शन सीन वाली फिल्में की हैं लेकिन इस बार उनके अभिनय में कुछ अलग देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े -अलग-अलग तरह के रोल निभाने की कोशिश करती हूं सोनाक्षी सिन्हा

कैसा है टीजर

मनोज बाजपेयी ने फिल्म का टीजर शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है, 'प्रतिशोध का निवेदन' मिलिए भईया जी से 24 मई आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग एमबी 100 लिखा है और इसका मतलब ये है कि ये मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है।

फिल्म के टीजर में दिखाया है कि एक सीधा-सादा इंसान अपने भाई की पढ़ाने के लिए सबकुछ करता है। लेकिन जब उसका भाई किसी साजिश का शिकार होकर मार दिया जाता है तब बदले की आग जल उठती है। टीजर देखकर फिल्म की कहानी तो कुछ ऐसी ही नजर आ रही, बाकी 24 मई को क्लियर होगा कि फिल्म की कहानी कैसी होगी।

यह भी पढ़े -एक्‍ट्रेस सयानी गुप्ता ने अपने दोस्‍त ज्ञानेंद्र त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्‍म 'बारह बाय बारह' को लेकर जताई खुश

मनोज की ये 100वी फिल्म

मनोज बाजपेयी की फिल्म भईया जी का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। वहीं फिल्म में मनोज बाजपेयी ही लीड एक्टर के तौर पर नजर आए हैं। बता दें, मनोज बाजपेयी ने फिल्म द्रोह काल (1994) से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इंडस्ट्री में उन्हें लगभग 20 साल हो चुके हैं और फिल्म भईया जी उनकी 100वीं फिल्म है। 

यह भी पढ़े -'द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में सनी देओल ने कहा, 'जब से बहू घर आई किस्‍मत बदल गई'

Tags:    

Similar News