सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की फिल्म 'दोनों' का ट्रेलर हुआ रिलीज, पूनम ढिल्लों की बेटी संग ऑनस्क्रीन रोमांस करते आएंगे नजर

  • सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की फिल्म 'दोनों' का ट्रेलर रिलीज
  • अगले महीनें होगी रिलीज

Sanjana Namdev
Update: 2023-09-04 11:11 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल फिल्म गदर 2 की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरह सनी के दूसरे बेटे राजवीर देओल फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। राजवीर देओल की फिल्म दोनों अगले महीने रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। राजश्री प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म 'दोनों' से सनी के दूसरे बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा दोनों की डेब्यू करने जा रहे हैं।

Full View

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म 'दोनों' की कहानी की बात करें तो फिल्म में देव और मेघना की लव स्टोरी दिखाई गई है जो पहली बार अपने दोस्तों की शादी में मिलते हैं। जहां देव अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में जाता है। वहीं मेघना भी अपने दोस्त की शादी में पहुंचती है। देव जिसका 6 सालों का रिलेशनशिप टूट जाता है और उसका दिल पहले से ही टूटा होता है उसकी मुलाकात एक टूटे हुए दिल वाली लड़की से हो जाती है और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। फिल्म 5 अक्टुबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Full View

धर्मेंद्र ने किया था पोते को लॉन्च

बता दें कि, राजवीर देओल को साल 2021 में उनके दादा धर्मेंद्र ने लॉन्च किया था। अपने इंस्टाग्राम पर एक राजवीर की एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, अवनीश बड़जात्या के डायरेक्शन के साथ अपने पोते राजवीर देओल को सिनेमा की दुनिया से परिचित करा रहा हूं। मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि आप दोनों बच्चों को भी उतना ही प्यार दें जितना आपने मुझे दिया है। बता दें कि इसे पहले सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने 2021 में आई फिल्म पल पल दिल के पास से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म का डायरेक्शन खुद सनी देओल ने किया था।    

Full View


Tags:    

Similar News