उदित नारायण ने संगीतकार जोड़ी आनंद और मिलिंद से पहली मुलाकात का सुनाया किस्सा

IANS News
Update: 2023-06-17 10:36 GMT
Udit Narayan
डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज सिंगर उदित नारायण ने लोकप्रिय म्यूजिक कंपोजर आनंद और मिलिंद के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया। म्यूजिक मैराथन टाइटल वाले द कपिल शर्मा शो के स्पेशल एपिसोड में इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां, प्लेबैक सिंगर उदित नारायण, गीतकार समीर और कंपोजर जोड़ी आनंद-मिलिंद श्रीवास्तव बतौर गेस्ट नजर आएंगे।

बातचीत में होस्ट कपिल शर्मा ने आनंद से दिल में बड़ी हलचल है गाने के कॉन्सेप्ट के पीछे के व्यक्ति के बारे में पूछा। कंपोजर आनंद ने बताया कि मुझे हजारों ईमेल मिलते हैं, जिसमें हमसे 90 के दशक के स्टाइल में गाने बनाने का अनुरोध किया जाता है। लोग वास्तव में उस तरह के गानों को याद करते हैं, इसलिए मैंने नीरज मिश्रा जी से उस तरह का गाना बनाने का अनुरोध किया।

उन्होंने मुझे वह करने की पूरी आजादी दी, जो मुझे सबसे अच्छी लगी। गाने के बोल 90 के दशक के लिए खास थे। गाने के फील और ग्रूव को किसी भी तरह से ट्रीट किया जा सकता था। इस तरह यह गाना तैयार हुआ।

इसके अलावा, उदित नारायण ने कंपोजर जोड़ी आनंद और मिलिंद के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा, आनंद और मिलिंद जी, ये दो भाई, अपार प्रतिभा से भरे हुए हैं। पहली बार मैं उनसे उनके पिता के माध्यम से मिला था। एक दिन, अंजान साहब मुझसे मिले और कहा संगीत निर्देशक चित्रगुप्त साहब आपके घर के पास रहते हैं।

मैंने उत्साह से जवाब दिया, वह एक अनुभवी संगीत निर्देशक हैं, और हम बचपन से उनके प्रशंसक रहे हैं, लेकिन मैं उनसे कैसे मिल सकता हूं?

उन्होंने मेरा परिचय देने का वादा किया और मुझे चित्रगुप्त साहब के यहां ले गए। वहां चित्रगुप्त साहब ने मुझे उनके लिए एक गाना गाने के लिए कहा और उन्होंने कहा, मेरे पास कोई हिंदी फिल्म नहीं है। लेकिन, गाने के लिए मैं आपको भोजपुरी में 2-4 लाइन दे सकता हूं।

उदित नारायण के मुताबिक, फिर मैंने एक भोजपुरी गाना गाया और उन्होंने बताया कि, ये मेरे दो बेटे आनंद और मिलिंद हैं। वे अभी कॉलेज में हैं, लेकिन जब उन्हें कोई फिल्म मिलेगी, तो मैं उन्हें आपके साथ सहयोग करने के लिए जरूर कहूंगा।

इस एपिसोड में इंडियन आइडल फेम- सलमान अली, आशीष कुलकर्णी, सायली कांबले और ऋषि सिंह भी शामिल होंगे। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News