मेट गाला 2024: जानिए कौन है सुधा रेड्डी, जिसने 165 करोड़ का नेकलेस, 83 करोड़ का गाउन पहनकर मेट गाला इवेंट में खींचा लोगों का ध्यान

  • मेट गाला इवेंट 2024 हुआ समाप्त
  • 165 करोड़ का नेकलेस पहन पहुंची भारत की सुधा रेड्डी
  • 83 करोड़ का गाउन पहनकर मेट गाला इवेंट में खींचा लोगों का ध्यान

Sanjana Namdev
Update: 2024-05-09 12:42 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेट गाला दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट में से एक है जिसका आयोजन हर साल न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में किया जाता है। इस साल इस इवेंट की शुरुआत 6 मई से हुई थी और अब ये इंवेट समाप्त हो चुका है। लेकिन इसमें सेलिब्रिटीज के अजीबोगरीब, महंगे और अनोखे लुक्स अभी भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। आलिया भट्ट और ईशा अंबानी के बाद अब बेशुमार दौलत की मालकिन सुधा रेड्डी के लुक की खूब चर्चा हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि भारत की अरबपति बिजनेसपर्सन सुधा रेड्डी के इस लुक की क्या खासियत है।

बता दें कि सुधा रेड्डी हैदराबाद के अरबपति बिजनेसमैन मेघा कृष्णा रेड्डी की पत्नी हैं। इस फैशन इवेंट के दौरान उन्होंने जो गाउन पहना था उसे तरुण तहलियानी ने डिजाइन किया था।

सुधा के इस गाउन की कीमत लगभग 83 करोड़ रुपये है। इस ड्रेस को 4500 से ज्यादा घंटों में 80 से ज्यादा कारीगरों ने हाथीदांत और रेशम से मिलकर बनाया है।

सुधा की इस साल की यह ड्रेस किसी मशीन से नहीं बल्कि हाथों से तैयार की गई है। गाउन में 3डी डिजाइन के लिए मोतियों को फूलों की तरह सजाया गया है। मेट गाला में सुधा रेड्डी ने जो पर्स पकड़ा था उसकी कीमत 33 लाख रुपये बताई जा रही है। बता दें कि मेट गाला 2021 में भी सुधा अपना ग्लैमर बिखेर चुकी हैं।

अरबपति सुधा रेड्डी मेट गाला इवेंट 2024 में शानदार आइवरी सिल्क गाउन पहनकर पहुंचीं थी। इस दौरान उन्होंने अपने 180 कैरेट के हीरे के हार से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। सुधा रेड्डी ने इस इवेंट के लिए ‘अमोरे एटर्नो’ 180 कैरेट का हीरे का हार पहना था, जिसमें एक हीरा 25 कैरेट का भी था। वह दिल के आकार का था। इसके अलावा उन्होंने 20 कैरेट के दिल के आकार वाले हीरे भी पहने थे।

सुधा रेड्डी ने इसके अलावा 23 कैरेट डायमंड सॉलिटेयर रिंग और 20 कैरेट डायमंड सॉलिटेयर रिंग भी पहनी थी, जिनकी कीमत 20 मिलियन डॉलर यानि लगभग 165 करोड़ रुपये के आसपास है।

विजयवाड़ा की रहने वाली सुधा रेड्डी ने 19 साल की उम्र में कृष्णा रेड्डी से शादी की थी। उनको ‘हैदराबाद की रानी’ के रूप में भी जाना जाता है। सुधा के इस खूबसूरत लुक से किसी की नजर हट नहीं रही थी, उन्होंने इस अवतार में फिल्मी हस्तियों को भी फेल कर दिया है।


Tags:    

Similar News