अर्जेंटीना के राष्ट्रपति ने विश्व कप जीत के लिए फुटबॉल टीम को दिया धन्यवाद

फीफा वर्ल्ड कप 2022 अर्जेंटीना के राष्ट्रपति ने विश्व कप जीत के लिए फुटबॉल टीम को दिया धन्यवाद

IANS News
Update: 2022-12-19 06:31 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • पेनल्टी शूटआउट में अर्जेंटीना ने फ्रांस को 4-2 से हरा दिया

डिजिटल डेस्क, ब्यूनस आयर्स। अर्जेंटीना के राष्ट्रपति अल्बटरे फर्नांडीज ने कतर में 2022 विश्व कप जीतने के लिए राष्ट्रीय फुटबॉल टीम को बधाई दी है। राष्ट्रपति ने रविवार को ट्विटर पर कहा, खिलाड़ियों और तकनीकी टीम को धन्यवाद। वे इस बात के उदाहरण हैं कि हमें हार नहीं माननी चाहिए, हमारे पास महान लोग और एक अच्छा भविष्य है।

दूसरे संदेश में फर्नांडीज ने लिखा, हमेशा साथ, हमेशा एकजुट। हम विश्व विजेता हैं। इसके अलावा और कोई शब्द नहीं है। इस पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी थी जिसमें स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी अपने साथियों से घिरे कतर में वर्ल्ड कप उठाते नजर आ रहे हैं।

फ्रांस के खिलाफ रोमांचक फाइनल में अर्जेंटीना ने पहले हाफ में 2-0 की बढ़त बनाई लेकिन दूसरे हाफ में दो मिनट में दो गोल गंवा दिए। मेसी ने अतिरिक्त समय के दूसरे हाफ में गोल किया, लेकिन किलियन एम्बाप्पे ने बाद में पेनल्टी किक से स्कोर बराबर कर दिया। पेनल्टी शूटआउट में अर्जेंटीना ने फ्रांस को 4-2 से हरा दिया।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News