एटीके मोहन बागान ने ऑस्ट्रेलियाई स्ट्राइकर दिमित्रियोस पेट्राटोस के साथ अनुबंध किया

अनुबंध एटीके मोहन बागान ने ऑस्ट्रेलियाई स्ट्राइकर दिमित्रियोस पेट्राटोस के साथ अनुबंध किया

IANS News
Update: 2022-07-18 15:00 GMT
एटीके मोहन बागान ने ऑस्ट्रेलियाई स्ट्राइकर दिमित्रियोस पेट्राटोस के साथ अनुबंध किया

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। एटीके मोहन बागान ने अपनी फॉरवर्ड लाइन को मजबूत करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई स्ट्राइकर दिमित्रियोस पेट्राटोस को साइन किया है, क्योंकि उनका उद्देश्य रॉय कृष्णा और डेविड विलियम्स के जाने से उनकी जगह बेहतर खिलाड़ी को लाना है। 2018 फीफा विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने वाले पेट्राटोस नए सत्र से पहले मेरिनर्स में शामिल होंगे। वह ऑस्ट्रेलिया, सऊदी अरब, दक्षिण कोरिया और मलेशिया जैसे देशों में खेल चुके हैं।

अपने करियर में पेट्राटोस का सर्वश्रेष्ठ स्पैल ए-लीग क्लब ब्रिस्बेन रोअर्स और न्यूकैसल जेट्स में आया, जिसके लिए उन्होंने 37 गोल किए। 29 वर्षीय स्ट्राइकर से लिस्टन कोलाको, मनवीर सिंह, आशिक कुरुनियान और कियान नासिरी के साथ एटीके मोहन बागान को मजबूत करने की उम्मीद है, जो हीरो आईएसएल में सर्वश्रेष्ठ भारतीय फारवर्ड में से हैं। ब्रेंडन हैमिल और फ्लोरेंटिन पोग्बा के बाद पेट्राटोस मेरिनर्स की गर्मियों की तीसरे विदेशी खिलाड़ी हैं।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News