नुनेज को लेकर बेनफिका ने लिवरपूल के साथ किया करार

बयान नुनेज को लेकर बेनफिका ने लिवरपूल के साथ किया करार

IANS News
Update: 2022-06-13 15:01 GMT
नुनेज को लेकर बेनफिका ने लिवरपूल के साथ किया करार
हाईलाइट
  • नुनेज को लेकर बेनफिका ने लिवरपूल के साथ किया करार

डिजिटल डेस्क, लंदन। पुर्तगाली क्लब बेनफिका ने एक बयान जारी कर पुष्टि की है कि वे लिवरपूल के साथ फारवर्ड डार्विन नुनेज को शिफ्ट करने के लिए करार किया है, जिसकी कीमत 100 मिलियन यूरो तक हो सकती है। बेनफिका ने सोमवार को एक बयान जारी किया, जिसमें बताया गया कि लिवरपूल शुरुआती 75 मिलियन यूरो का भुगतान करेगा, जिसमें 25 मिलियन के संभावित ऐड-ऑन होंगे।

बयान में कहा गया, स्पोर्ट लिस्बोआ ए बेनफिका क्लब, एसएडी ने सिक्योरिटीज मार्केट कमीशन (सीएमवीएम) को सूचित किया कि यह खिलाड़ी डार्विन नुनेज को सभी अधिकारों के साथ लिवरपूल एफसी के साथ एक समझौता किया है।

यह आगे बताया गया है कि उपरोक्त समझौता लिवरपूल एफसी के साथ खिलाड़ी के खेल रोजगार अनुबंध पर हस्ताक्षर करने पर निर्भर है। इस सोमवार को नुनेज के लिवरपूल के साथ अपना मेडिकल कराने की उम्मीद है।

22 वर्षीय नुनेज स्पेनिश टीम अल्मेरिया के लिए 32 मैचों में 16 गोल करने के बाद बेनफिका में शामिल हो गए। उन्होंने लिस्बन स्थित दिग्गजों के लिए 85 मैच खेला है, जिसमें 45 गोल किए हैं।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News