अजाक्स ने रेंजर्स को 4-0 से पछाड़ा

चैंपियंस लीग अजाक्स ने रेंजर्स को 4-0 से पछाड़ा

IANS News
Update: 2022-09-08 10:31 GMT
अजाक्स ने रेंजर्स को 4-0 से पछाड़ा
हाईलाइट
  • अजाक्स ने शुरू से ही रेंजर्स पर दबाव बनाकर रखा

डिजिटल डेस्क, हेग (नीदरलैंड)। डच चैंपियन अजाक्स ने बुधवार को एम्स्टर्डम में रेंजर्स पर 4-0 से जीत के साथ अपने यूईएफए चैंपियंस लीग अभियान की शानदार शुरूआत की।

अजाक्स के कोच अल्फ्रेड श्रूडर ने आश्चर्यजनक रूप से मोहम्मद कुडस को केंद्रीय स्ट्राइकर के रूप में चुना, जबकि केल्विन बस्सी ने डिफेंडिंग के रूप में शुरूआत की।

स्कॉटिश दिग्गज रेंजर्स के लिए, जोहान क्रूफ एरिना में मैच ने 12 साल की अनुपस्थिति के बाद चैंपियंस लीग में उनकी वापसी को चिह्न्ति किया।

अजाक्स ने शुरू से ही रेंजर्स पर दबाव बनाकर रखा। एडसन अल्वारेज ने अजाक्स के लिए स्कोर किया और बाद वाले ने स्कोरिंग को दोगुना कर दिया।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कुडस के लिए कोच श्रूडर ने घाना के खिलाड़ी को टीम में लेकर कोई गलती नहीं की, क्योंकि उन्होंने टीम के लिए तीसरा गोल किया।

दूसरे हाफ में मैच की गति धीमी हो गई और अजाक्स संतुष्ट नजर आया। रेंजर्स के बोर्ना बारिसिक द्वारा एक गोल को आफसाइड के कारण अस्वीकार कर दिया गया था और स्टीवन बर्गविजन ने रयान जैक की गलती के बाद इसे 4-0 कर दिया।

ग्रुप ए में अजाक्स का अगला मैच 13 सितंबर को एनफील्ड में लिवरपूल से है, जबकि रेंजर्स नेपोली की मेजबानी करेगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News