गोकुलम के कोच रिचर्ड टोवा ने कहा, फाइटिंग स्पिरिट खिताबों की हैट्रिक बनाने की कुंजी

टूर्नामेंट गोकुलम के कोच रिचर्ड टोवा ने कहा, फाइटिंग स्पिरिट खिताबों की हैट्रिक बनाने की कुंजी

IANS News
Update: 2022-11-03 13:30 GMT
गोकुलम के कोच रिचर्ड टोवा ने कहा, फाइटिंग स्पिरिट खिताबों की हैट्रिक बनाने की कुंजी
हाईलाइट
  • गोकुलम के कोच रिचर्ड टोवा ने कहा
  • फाइटिंग स्पिरिट खिताबों की हैट्रिक बनाने की कुंजी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गोकुलम केरला एफसी ने लगातार आई-लीग खिताब जीतने वाली पहली टीम बनकर इतिहास रच दिया है, वह आगामी 2022-23 सीजन में हैट्रिक बनाने के लिए तैयार है क्योंकि दो साल के इंतजार के बाद टूर्नामेंट की घर में वापसी हुई है। अभियान के आखिरी दिन 2021-22 का ताज का जीतने के बाद, नई दिखने वाली टीम आगामी सीजन में क्लब में शामिल होने वाले कई नए खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरेगी।

मालाबेरियन संगठन में कैमरून के रिचर्ड टोवा इटली के विसेंजो अल्बटरे एनीज से प्रबंधकीय बागडोर संभालेंगे, जिन्होंने क्लब को दो खिताब दिलाये। टीम फॉरवर्ड लुका माजसेन, जर्सडैन फ्लेचर, जितिन एमएस, मिडफील्डर एमिल बेनी, डिफेंडर एलेक्स साजी और मोहम्मद उवैस और गोलकीपर रक्षित डागर के साथ एक नए रूप में दिखती है, जिनमें से सभी ने पिछले सीजन में टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

भारतीय खिलाड़ियों में अर्जुन जयराज, श्रीकुट्टन वीएस, सुभा घोष, सौरभ मेहर और बिलाल खान जैसे परिचित नामों को पसंद किया है। विदेशियों में, क्लब ने मिडफील्डर एवर्टन काका और जुआन नेल्लर के साथ व्लादान कोर्डिक और अगस्टे सोमलागा को आगे बढ़ाया है। मालाबेरियन अपने छह घरेलू मैच मलप्पुरम के पयनाद स्टेडियम में खेलेंगे, जबकि अन्य पांच कोझीकोड के ईएमएस स्टेडियम में खेले जाएंगे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News