हैदराबाद एफसी ने डिफेंडर एलेक्स साजी को साइन किया

घोषणा हैदराबाद एफसी ने डिफेंडर एलेक्स साजी को साइन किया

IANS News
Update: 2022-07-15 13:30 GMT
हैदराबाद एफसी ने डिफेंडर एलेक्स साजी को साइन किया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। इंडियन सुपर लीग चैंपियंस हैदराबाद एफसी ने डिफेंडर एलेक्स साजी के साथ दीर्घकालिक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने का काम पूरा कर लिया है। इस बारे में क्लब ने शुक्रवार को घोषणा की। एलेक्स साजी ने कहा, हैदराबाद एफसी एक ऐसी टीम है, जो देश के युवा खिलाड़ियों को बहुत सारे अवसर देती है और मैं इस क्लब का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

यह मेरे जैसे खिलाड़ी के लिए एक अच्छा मंच है। मैं कोच मनोलो के तहत खेलने के लिए उत्सुक हूं और मेरे खेल को बेहतर बनाने के लिए और अधिक सीखना है। आईएसएल में मेरा पहला एक रोमांचक सीजन होगा। केरल के वायनाड में जन्मे साजी ने रेड स्टार फुटबॉल अकादमी से शुरूआत की। उन्होंने तब से आई-लीग में गोकुलम केरल का प्रतिनिधित्व किया है, जिससे उन्हें अनुभव प्राप्त हुआ है।

साजी ने बैक-टू-बैक सीजन में क्लब के साथ दो बार आई-लीग का खिताब भी जीता। 22 वर्षीय डिफेंडर ने 26 आई-लीग मैच खेले हैं और हाल ही में एएफसी कप ग्रुप स्टेज में गोकुलम केरल के लिए तीनों मैच भी शुरू किए। भारतीय घरेलू सर्किट में एक प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद, साजी को पिछले एएफसी अंडर-23 एशियाई कप क्वालीफिकेशन अभियान के लिए अंडर23 राष्ट्रीय टीम में मौका दिया गया।

साजी अब इंडियन सुपर लीग में अपने पहले सीजन के लिए तैयार हैं और पहली टीम का हिस्सा होंगे, जो आगामी 2022-23 अभियान के लिए मनोलो मार्केज के तहत प्रशिक्षण लेंगे।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News