सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए ईस्ट बंगाल से भिड़ेगी मुंबई सिटी

आईएसएल 2021-22 सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए ईस्ट बंगाल से भिड़ेगी मुंबई सिटी

IANS News
Update: 2022-02-21 14:30 GMT
सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए ईस्ट बंगाल से भिड़ेगी मुंबई सिटी
हाईलाइट
  • मुंबई अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है
  • जिसके 16 मैचों में 25 अंक हैं

डिजिटल डेस्क, फतोर्डा (गोवा)। इंडियन सुपर लीग में पंडित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाले सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए मंगलवार को मुंबई सिटी एफसी का मुकाबला एससी ईस्ट बंगाल से होगा।

मुंबई अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है, जिसके 16 मैचों में 25 अंक हैं और उसे शीर्ष चार में जगह बनाने के लिए जीत की जरूरत है। केरला ब्लास्टर्स, मुंबई सिटी से दो अंक ऊपर है।

गत चैंपियन जमशेदपुर एफसी से दो जीत हासिल करने के बाद हार गए और मुख्य कोच डेस बकिंघम को उम्मीद होगी कि उनकी टीम गोल को रोक सकती है।

बकिंघम ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, हम इस टूर्नामेंट को उत्साहित तरीके से खेलना चाहते हैं जो हमे अंतिम तीन मैचों के लिए सीजन के अंत में सर्वश्रेष्ठ स्थिति में स्थापित करेगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या एससी ईस्ट बंगाल की खराब फॉर्म का फायदा होगा, बकिंघम ने कहा, हमने दूसरे दिन देखा है, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने बेंगलुरु को हराया। हम ईस्ट बंगाल के खिलाफ शीर्ष स्तर पर प्रदर्शन करने से अपना ध्यान नहीं हटा सकते।

पिछली बार जब दोनों टीमें मिली थीं, तो उनका मुकाबला 0-0 से ड्रा में समाप्त हुआ था।

एससी ईस्ट बंगाल को हीरा मांडल कमी खलेगी, जो टीम के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं।

रिवेरा ने कहा, हीरा एक शानदार खिलाड़ी हैं और उनके पास खेल दिखाने के लिए अच्छा प्रदर्शन है। अगर वह इसी तरह से ही खेल को खेलेंगे, तो वह जल्द ही राष्ट्रीय टीम में होंगे। लेकिन अभी के लिए, उन्हें खेल को और अच्छे से सीखने की जरूरत है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News