मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल का मुकाबला स्थगित

प्रीमियर लीग मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल का मुकाबला स्थगित

IANS News
Update: 2022-09-14 14:30 GMT
मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल का मुकाबला स्थगित
हाईलाइट
  • प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल का मुकाबला स्थगित

डिजिटल डेस्क, लंदन। पीएसवी आइंडहोवन के खिलाफ यूरोपा लीग मैच को अनुमति देने के लिए 19 अक्टूबर को मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल के बीच होने वाले प्रीमियर लीग मैच को स्थगित कर दिया गया है। पीएसवी के खिलाफ आर्सेनल का मैच गुरुवार के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन के बाद लंदन में उपलब्ध पुलिस की कमी के कारण इसे स्थगित करना पड़ा। आर्सेनल अब 20 अक्टूबर को डच टीम से खेलेगा।

दूसरी ओर, आर्सेनल बनाम मैनचेस्टर सिटी के मैच के लिए एक नई तारीख की घोषणा नियत समय में की जाएगी। यूईएफए एक बयान में कहा, यूईएफए ने आज घोषणा की है कि आर्सेनल एफसी और पीएसवी आइंडहोवन के बीच यूईएफए यूरोपा लीग मैच, जो मूल रूप से गुरुवार 15 सितंबर को खेला जाना था, अब गुरुवार 20 अक्टूबर को खेला जाएगा।

उन्होंने कहा, इस मैच का पुनर्निर्धारण प्रीमियर लीग के आर्सेनल एफसी और मैनचेस्टर सिटी एफसी के बीच घरेलू मैच को स्थगित करने के निर्णय के बाद संभव था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News