सेबस्टियन हॉलर ने बोरुसिया डॉर्टमुंड के साथ किया करार

जर्मनी सेबस्टियन हॉलर ने बोरुसिया डॉर्टमुंड के साथ किया करार

IANS News
Update: 2022-07-07 07:30 GMT
सेबस्टियन हॉलर ने बोरुसिया डॉर्टमुंड के साथ किया करार

डिजिटल डेस्क, बर्लिन। जर्मन क्लब बोरुसिया डॉर्टमुंड हे ने स्ट्राइकर सेबेस्टियन हॉलर को डच चैंपियन अजाक्स एम्स्टर्डम से स्थानांतरित करने पर मुहर लगा दी है। दोनों क्लबों ने यह पुष्टि की है।क्लब ने बुधवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, 28 वर्षीय पूर्व आइंट्राच फ्रैंकफर्ट स्ट्राइकर के साथ चार साल के करार पर बुंडेसलीगा में वापसी की है।

डॉर्टमुंड के खेल निदेशक ने कहा, हम बहुत खुश हैं कि सेबस्टियन हॉलर के साथ हम एक अनुभवी स्ट्राइकर को साइन करने में सक्षम थे, जिसने चैंपियंस लीग में सनसनी फैला दी थी।हॉलर बुंडेसलीगा को अच्छी तरह से जानता है क्योंकि वह 2017 से 2019 तक ईगल्स के लिए 60 मैच खेल चुके हैं, जहां उन्होंने 24 गोल किए हैं। उन्होंने हाल ही में डच इरेडिविसी में एक शीर्ष स्कोरर (21 गोल) के रूप में सीजन समाप्त किया और 11 गोल करने के बाद चैंपियंस लीग गोल-गेटर्स स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर रहे।

डॉर्टमुंड के नए आगमन को एर्लिग हैलैंड के प्रस्थान के बाद 9 नंबर की जर्सी मिली। आठ बार के जर्मन चैंपियन का मुकाबला 27 जुलाई को जर्मन कप के पहले दौर में निचले लीग पक्ष टीएसवी 1860 म्यूनिख से होगा, इससे पहले कि वे 6 अगस्त को अपने बुंडेसलीगा ओपनर के लिए बेयर लीवरकुसेन की मेजबानी करें।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News