स्पेन के रोड्रिगो ने अनुबंध 2027 तक बढ़ाया

मैनचेस्टर सिटी स्पेन के रोड्रिगो ने अनुबंध 2027 तक बढ़ाया

IANS News
Update: 2022-07-12 13:00 GMT
स्पेन के रोड्रिगो ने अनुबंध 2027 तक बढ़ाया

डिजिटल डेस्क, लंदन। मैनचेस्टर सिटी के मिडफील्डर रोड्रिगो ने जून 2027 तक इंग्लिश प्रीमियर लीग चैंपियन के साथ रहने के लिए तीन साल के अनुबंध के विस्तार पर हस्ताक्षर किए हैं। इस बारे में क्लब ने मंगलवार को जानकारी दी।

2019 में एटलेटिको मैड्रिड से जुड़ने के बाद से स्पेन खिलाड़ी ने पेप गार्डियोला की ओर से 151 मैच खेले हैं।

रोड्रिगो ने कहा, 2019 में मैनचेस्टर सिटी जॉइन करना मेरे करियर का सबसे अच्छा फैसला था। मैंने यहां हर पल अच्छा महसूस कर रहा हूं। प्रशंसक मेरा उत्साह बढ़ाते हैं, मैं क्लब द्वारा पूरी तरह से समर्थित महसूस करता हूं और मैनेजर मुझे हर दिन आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं।

26 वर्षीय फुटबॉलर ने एतिहाद स्टेडियम में अपने तीन सत्रों के दौरान मैनचेस्टर को बैक-टू-बैक लीग खिताब और लीग कप दो बार जीतने में मदद की है।

उन्होंने कहा, जब से मैं यहां आया हूं, हम बहुत सफल रहे हैं, जो हमें बहुत गौरवान्वित करता है। लेकिन सच कहूं, तो उस सफलता ने मेरी और भी अधिक जिम्मेदारी बढ़ा दी है।

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि मैनचेस्टर सीटी ने मुझे अधिक मौके मिले हैं। इसलिए मैं यहां अधिक समय तक रहकर बहुत खुश हूं।

इस बीच, फुटबॉल निदेशक त्सीकी बेगिरीस्टेन ने कहा कि रोड्रिगो क्लब में शामिल होने के बाद से असाधारण रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News