गेमिंग फोन: Infinix GT 20 Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर किया टीज

  • चीनी ब्रांड ने सोशल मीडिया पर एक टीजर जारी किया है
  • GT Verse हैशटैग के साथ गेमिंग-फोन का संकेत दिया है
  • हाई-स्पीड प्रोसेसर और एडवांस कूलिंग सिस्टम मिलेगा

Manmohan Prajapati
Update: 2024-05-02 09:12 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ट्रांसन होल्डिंग्स के स्वामित्व वाली कंपनी इंफिनिक्स (Infinix) भारत में जल्द अपने नए जीटी-सीरीज स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। यहां हम बात कर रहे हैं जीटी 20 प्रो (Infinix GT 20 Pro) की, जो एक गेमिंग हैंडसेट है। कंपनी ने इसे हाल ही में सऊदी अरब में पेश किया था। वहीं अब चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने Infinix GT 20 Pro को लेकर भारत लॉन्च को टीज किया है। कंपनी का कहना है कि फोन का लॉन्च "गेमिंग की दुनिया को हिला देने वाला एक अभूतपूर्व कदम" होगा। इस फोन को लेकर और क्या जानकारी आई सामने, आइए जानते हैं...

सोशल मीडिया पर किया टीज

हाल ही में चीनी ब्रांड ने सोशल मीडिया पर एक टीजर जारी किया है, जिसमें GT Verse हैशटैग के साथ गेमिंग-फोन के आने का संकेत दिया है। हालांकि, कंपनी ने यहां स्मार्टफोन के नाम का उल्लेख नहीं किया है। ब्रांड एक सहज गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए आगामी गैजेट्स में हाई-स्पीड प्रोसेसर और एडवांस कूलिंग सिस्टम दिए जाने का वादा किया है।

इसके अलावा Infinix GT 20 Pro के लिए एक माइक्रोसाइट Infinix India की वेबसाइट पर लाइव हो गई है, जिससे संकेत मिलता है कि यह जल्द ही देश में उपलब्ध होगा। कंपनी ने इसके लॉन्च की कोई सटीक तारीख नहीं बताई है। लॉन्च के बारे में अधिक जानकारी 6 मई को सामने आएगी।

Infinix GT 20 Pro के स्पेसिफिकेशन

सऊदी अरब में लॉन्च किए गए Infinix GT 20 Pro में मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 अल्टीमेट प्रोसेसर और Pixelworks X5 टर्बो गेमिंग चिप दी गई है। इस हैंडसेट में 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.78-इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम दिया गया है। इसमें 108 मेगापिक्सल का OIS-सपोर्ट वाला सैमसंग HM6 सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और मिनी LED के साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। जबकि, फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेंसर है।

फोन एंड्रॉइड 14-आधारित HiOS 14 पर चलता है। इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज है। ग्राफिक्स के लिए माली-जी610 एमसी6 जीपीयू दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 45W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

Tags:    

Similar News