Oppo K5 में मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा, जल्द होगा लॉन्च

Oppo K5 में मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा, जल्द होगा लॉन्च

Manmohan Prajapati
Update: 2019-09-27 03:23 GMT
Oppo K5 में मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा, जल्द होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ​कैमरा बेस्ड स्मार्टफोन यूजर्स को खूब लुभा रहे हैं यही कारण है कि दुनियाभर की कंपनियां इस ओर ध्यान दे रही हैं। पहले जहां स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल कैमरा देखने को मिला, वहीं अब 64 मेगापिक्सल का चलन बढ़ रहा है। इसी ​क्रम में चीनी कंपनी Oppo अपना नेक्स्ट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसमें 64MP कैमरा दिया गया है। 

हालांकि लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन सामने आई हैं। यह फोन K सीरीज का तीसरा फोन होगा, जिसे Oppo K5 नाम दिया गया है। कंपनी इस फोन को 10 अक्टूबर को लॉन्च करेगी।  फिलहाल कंपनी इसे चीनी बाजार में लॉन्च कर रही है। भारत में इस फोन की लॉन्चिंग की बारे में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

लीक स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में 6.4 इंच AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी। वहीं इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 64 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। 

फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। वहीं कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर का इस्तेमाल करेगी। जबकि पावर के लिए इस फोन में 4,000mAh  की बैटरी दी जाएगी, जो कि 30W चार्जिंग सपोर्ट करेगी। 

Tags:    

Similar News