21 जनवरी से Amazon Great Indian Sale, इलेक्ट्रॉनिक्स पर बंपर छूट

21 जनवरी से Amazon Great Indian Sale, इलेक्ट्रॉनिक्स पर बंपर छूट

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-15 07:27 GMT
21 जनवरी से Amazon Great Indian Sale, इलेक्ट्रॉनिक्स पर बंपर छूट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नए साल के मौके पर "अमेजन ग्रेट इंडियन सेल" की वापसी हो रही है। 21 जनवरी से 24 जनवरी तक चलने वाली इस सेल में कई शानदार ऑफर और डील मिलेंगी। अमेजन प्राइम मेंबर के लिए इस सेल को 12 घंटे पहले यानी 20 जनवरी को दोपहर 12 बजे से एक्सेस करने का मौका होगा। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक Amazon Great Indian Sale में लोकप्रिय ब्रांड पर डील, तेज ऑन-टाइम डिलिवरी और आसान रिटर्न जैसे ऑफर भी होंगे।  अमेजन पर चलने वाली इस सेल में कैशबैक ऑफर भी मिलेगा। अमेजन इंडिया पर इस सेल में अमेजन पे बैलेंस के जरिए खरीदारी करने वाले ग्राहको को 10 प्रतिशत अतिरिक्त कैशबैक (अधिकतम 200 रुपये) मिलेगा। यह कैशबैक 250 रुपये से ज्यादा कीमत वाले प्रोडक्ट पर ही लागू होगा। कंपनी का कहना है कि अमेजन पे के जरिए भुगतान करने पर तेज और आसान चेकआउट, आसान रिफंड का अनुभव मिलेगा। बता दें कि इस सेल में एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ ईएमआई पर खरीदारी करने पर ग्राहक 10 प्रतिशत का अतिरिक्त कैशबैक भी पा सकते हैं।

 


 

अमेजन का कहना है कि, ग्राहक ग्रेट इंडियन सेल में बड़ी कंपनियां जैसे ऐप्पल, वनप्लस, सैमसंग, टेनॉर, यूसीबी, प्यूमा, एडिडास , माइक्रोमैक्स, टीसीएल, लेनोवो, एचपी, फिलिप्स, एलजी के प्रोडक्ट पर बड़ी बचत कर सकते हैं। इसके अलावा कई और कैटेगरी पर भी छूट का मौका होगा। ग्राहक किंडर पेपर व्हाइट, किंडल पेपरव्हाइट स्टार्टर पैक, फायर टीवी स्टिक और ईबुक्स समेत कई दूसरे प्रोडक्ट स्पेशल डिस्काउंट के साथ खरीद पाएंगे। प्राइम मेंबर को चार दिन तक चलने वाली इस सेल में कई तरह की एक्सक्लूसिव डील मिलेंगी।

अमेजन इंडिया पर ग्रेट इंडियन सेल की माइक्रो साइट को लाइव कर दिया गया है। इसके मुताबिक, मोबाइल और एक्सेसरी पर 35 प्रतिशत तक छूट होगी। अमेज़न इंडिया इस सेल कई सारे स्मार्टफोन पर छूट देगी, लेकिन इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है। इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर 55 प्रतिशत तक और होम व किचन अप्लायंसेज पर 50 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। होम एंड डाइनिंग पर 50 प्रतिशत तक छूट जबकि अमेज़न फैशन के प्रोडक्ट पर 40 से 80 प्रतिशत तक छूट पाने का मौका होगा। घरेलू रोज़मर्रा की जरूरत के सामान पर 40 प्रतिशत तक और बुक्स, एंटरटेनमेंट आदि कैटेगरी के प्रोडक्ट पर 60 प्रतिशत तक की छूट होगी।

Similar News