टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स: itel T11 Pro ईएनसी और 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ भारत में हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

  • 360 डिग्री सुपर बास टेक्नोलॉजी दी गई है
  • ईयरबड्स की कीमत सिर्फ 1,299 रुपए है
  • ब्लू और एशी ग्रीन कलर ऑप्शन में आते हैं

Manmohan Prajapati
Update: 2024-04-27 05:31 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी आईटेल (iTel) ने भारत में अपने नए टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स टी11 प्रो (T11 Pro) को लॉन्च कर दिया है। देखने में ये काफी कूल हैं और इनमें 43 घंटे का लंबा बैटरी बैकअप देने वाली बैटरी दी गई है। 360 डिग्री सुपर बास टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जिससे आपको शानदार साउंड एक्सपीरियंस मिलता है। ये ईयरबड्स् ब्लू और एशी ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। आइए जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स...

Itel T11 Pro ईयरबड्स की कीमत और उपलब्धता

भारत में Itel T11 Pro ईयरबड्स को सिर्फ 1,299 रुपए की कीमत में पेश किया गया है। इन्हें कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और अन्य रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

Itel T11 Pro ईयरबड्स की स्पेसिफिकेशन

Itel T11 Pro TWS ईयरबड्स में 13mm ड्राइवर दिए गए हैं और इसमें 360-डिग्री सुपर बास टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी का दावा है कि, ये ईयरबड्स आपको बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं।

इसके अलावा कंपनी ने नए ईयरबड्स के लिए एयरपॉड्स जैसा स्टेम बिल्ड प्रदान किया है। इसमें चार माइक्रोफोन के सपोर्ट के साथ, नए ईयरबड में कॉल पर ऑडियो को बेहतर बनाने के लिए एआई-सपोर्ट ईएनसी फीचर मिलता है।

आईटेल टी11 प्रो 10 मीटर की अधिकतम ऑपरेटिंग दूरी के साथ ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी प्रदान करता हैं। इनमें गेमर्स के लिए 45 एमएस तक लो लेटेंसी की सुविधा दी गई है। गेमिंग डिवाइस के के लिए इनमें पॉप-अप पेयरिंग फीचर भी दिया गया है।

Itel T11 Pro ईयरबड्स में 6,000mAh बैटरी मिलती है, प्रत्येक ईयरबड में 40mAh की बैटरी दी गई है, जबकि चार्जिंग केस में 5000mAh की सेल होती है। ईयरबड्स यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को सपोर्ट करते हैं और सिर्फ केवल 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में पूरे दो घंटे का बैकअप दे सकते हैं। कंपनी का दावा है कि चार्जिंग केस के साथ ईयरबड्स कुल 42 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं।

ईयरबड्स टच कंट्रोल के साथ आते हैं, जिसका उपयोग यूजर्स कॉल का जवाब देने या अस्वीकार करने में कर सकते हैं। इसके अलावा यह पेयर्ड स्मार्टफोन के वॉयस असिस्टेंट तक पहुंचने की सुविधा देता है। 

Tags:    

Similar News