2000 से भी कम कीमत में Ambrane ने लॉन्च की Smartwatch

2000 से भी कम कीमत में Ambrane ने लॉन्च की Smartwatch

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-14 09:48 GMT
2000 से भी कम कीमत में Ambrane ने लॉन्च की Smartwatch

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आमतौर पर पॉवर बैंक और मोबाइल एक्सेसरीज बनाने वाली इंडियन कंपनी Ambrane ने अब अपनी Smartwatch "ASW-11" को लॉन्च किया है। इस smartwatch को कंपनी ने सिर्फ 1,999 रुपए में मार्केट में उतारा है। इस Smartwatch की खासियत ये है कि ये एक स्मार्टफोन के साथ-साथ फिटनेस ट्रेकर का भी काम करता है। इस Smartwatch को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। 

क्या है ASW-11 की खासियत? 

Ambrane ने इसके लुक पर काफी ध्यान दिया है, इसलिए इस घड़ी का इस्तेमाल आप महंगी घड़ी की जगह पर कर सकता है। कंपनी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि ये Smartwatch फिटनेस ट्रेक की तरह भी काम कर सकता है। इसके साथ ही ये नींद के पैटर्न को भी ट्रेक कर सकता है। 

इस Smartwatch में 1.44 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। ये Smartwatch एक तरह से मल्टीफंक्शनल Smartwatch है। इसमें यूजर को कॉल एक्सेप्ट, रिजेक्ट और अलार्म जैसे फीचर मिलते हैं। इसके साथ ही इस Smartwatch में आप अपनी To-Do लिस्ट भी तैयार कर सकते हैं। इसमें बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन भी दिया गया है। ASW-11 Smartwatch में 200mAh की बैटरी है और कंपनी का कहना है कि ये एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन तक काम कर सकती है। 

Similar News