अब आप अपने Apple TV, iPhone और iPad पर देख सकेंगे लाइव न्यूज

अब आप अपने Apple TV, iPhone और iPad पर देख सकेंगे लाइव न्यूज

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-11 06:53 GMT
अब आप अपने Apple TV, iPhone और iPad पर देख सकेंगे लाइव न्यूज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एप्पल का टीवी ऐप अब लाइव न्यूज को सपोर्ट करने लगा है। इस फीचर की घोषणा कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक ने नए एप्पल टीवी 4k को लॉन्च करते हुए की थी। टेक्नोलॉजी वेबसाइट 9टू5मैक के मुताबिक, दर्शक अब आईफोन, आईपैड और एप्पल टीवी के टीवी ऐप में लाइव न्यूज देख सकते हैं। खबरों के मुताबिक, लाइव न्यूज की नई लिस्ट उतनी विस्तृत नहीं है, जितना कंपनी का "स्पोर्ट्स" इंटरफेस है, क्योंकि अभी यह शुरुआती दौर में है।

 

 

आईओएस और टीवी ओएस 11.2.5 पर उपलब्ध "वाच नाउ" सेक्शन में उपलब्ध न्यूज चैनल में सीएनएन, सीबीएस, फॉक्स न्यूज, ब्लूमबर्ग, सीएनबीसी और चेद्दार शामिल हैं। इससे पहले सितंबर में एप्पल ने एप्पल टीवी पर नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम 4K वीडियो को लाने की घोषणा की थी। एप्पल टीवी 4K की कीमत 32GB वाले वर्जन के लिए 15,900 रुपये और 64GB वाले वर्जन के लिए 17,900 रुपये है, जबकि एप्पल टीवी के 32GB वाले वर्जन की कीमत 12,900 रुपये है, जो चुने हुए एप्पल अधिकृत रिसेलरों के पास बिक्री के लिए उपलब्ध है।

 

 

इससे पहले ये रिपोर्ट आई थी कि, एप्पल वॉच 3 की बिक्री के बूते कपर्टिनों स्थित मुख्यालय वाले टेक्नोलॉजी दिग्गज एप्पल ने साल 2017 में रिकार्ड 1.8 करोड़ घड़ियों की बिक्री है, जो कि पिछले साल की तुलना में 54 फीसदी अधिक है।

सिंगापुर की मार्केट रिसर्च कंपनी केनालिस ने मंगलवार को कहा, "सीरीज 3 स्मार्टवॉच ग्रोथ का मुख्य कारक रही, क्योंकि एप्पल की नई वॉच की 90 लाख से कम बिक्री हुई, जोकि 2017 में हुई कुल बिक्री करीब आधा है।"

Similar News