12 सितंबर को  Apple लॉन्च कर सकता है अपने तीन नए iPhone

12 सितंबर को  Apple लॉन्च कर सकता है अपने तीन नए iPhone

Bhaskar Hindi
Update: 2018-09-04 09:48 GMT
12 सितंबर को  Apple लॉन्च कर सकता है अपने तीन नए iPhone
हाईलाइट
  • आईफोन में अब तक की बड़ी स्क्रीन।
  • कंपनी 21 सितंबर से कर सकती है सेल।
  • मिल सकती है डुअल सिम कनेक्टिविटी।

डिजिटिल डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया का सबसे सुरक्षित मोबाइल माने जाने वाला iPhone का दीवाना हर कोई है। इसके यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर ये है कि 12 सितंबर को दिग्गज टेक कंपनी एप्पल अपने तीन नए आईफोन जल्द ही लॉन्च कर सकती है। दरअसल कंपनी का वार्षिक मेगा इवेंट 12 सितंबर को आयोजित होने जा रहा है। यह इवेंट कैलिफोर्निया के कूपर्टीनो में मौजूद एप्पल पार्क के स्टीव जॉब्स थियेटर में होगा। फिल्हाल कंपनी ने मीडिया रिपोर्ट में मॉडल की अधिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इस इवेंट में लॉन्च होने वाले तीन मॉडल में  iPhone X Plus,  iPhone X S  के अलावा iPhone 8 के अपग्रेड वर्जन वाला फोन शामिल हो सकता है। एप्पल का ये इवेंट रात 10 बजे से शुरू होगा। Apple आज अपनी वर्षगांठ मना रहा है। 

 

ऐसे हो सकते हैं आईफोन के नए मॉडल

मेगा इवेंट में लॉन्च होने वाले तीनों मॉडल  iPhone X  की तरह नाॉच और एज टू एज डिस्प्ले वाले हो सकते हैं। इनमें दो मॉडल OLED स्क्रीन के साथ होंगे वहीं एक मॉडल 6.5 इंच की स्क्रीन के साथ आ सकता है। यदि ऐसा हुआ तो ये एप्पल कंपनी का अब तक की सबसे बड़ी स्क्रीन वाला आईफोन होगा। 

डुअल सिम
माना जा रहा है कि एप्पल अपने तीन आईफोन मॉडल में से किसी एक मॉडल को डुअल सिम कनेक्टिविटी के साथ पेश कर सकता है। ये तीनों फोन iOS 12 पर काम करेंगे। 
 
दो दिन बाद प्री— बुकिंग
एप्पल आईफोन के तीनों मॉडल लॉन्च करने के दो दिन बाद 14 सितंबर से नए आइफोन मॉडल के लिए प्री— बुकिंग देने के साथ 21 सितंबर से सेल कर सकता है।

Similar News