19 अप्रैल को लॉन्च होगा Honor 10, लीक हुई जानकारियां

19 अप्रैल को लॉन्च होगा Honor 10, लीक हुई जानकारियां

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-11 06:45 GMT
19 अप्रैल को लॉन्च होगा Honor 10, लीक हुई जानकारियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Honor 10 स्मार्टफोन चीनी बाज़ार में 19 अप्रैल को लॉन्च होगा। अंदाजा लगाया गया है कि हुवावे का यह हैंडसेट बाकी बाजारों में लॉन्च होने से पहले कंपनी के ग्रह बाज़ार में उतारा जाएगा। पहले कहा गया था कि हुवावे का इवेंट में लंदन में 15 मई को है, जहां हैंडसेट से पर्दा उठाया जाएगा। अब नई रिपोर्ट के मुताबिक, Honor 10 चीन में लॉन्च होने जा रहा है। मोटोरोला की मोटो जी6 रेंज भी इसी दिन ब्राजील में लॉन्च होगी।

 


गिज़चाइना की रिपोर्ट की मानें तो नया फ्रेस इनवाइट 19 अप्रैल के लिए देखा गया है। Honor 10 के स्पेसिफिकेशन को लेकर भी अफवाहें सामने आई हैं। इनवाइट की तस्वीर से हैंडसेट की कुछ जानकारियां भी सामने आई हैं। कहा गया है कि फोन का ट्विलाइट रंग वेरिएंट भी आ रहा है। यह हम हुवावे पी20 लॉन्च के दौरान देख चुके हैं।

तस्वीरों के हिसाब से Honor 10 में डुअल कैमरा सेटअप, एक सेल्फी कैमरा और एआई फीचर देखने को मिल सकते हैं। पिछली रिपोर्ट, जिसमें मई के दौरान फोन की दस्तक के बारे में कहा गया था उसकी जानकारियों में भी एआई फीचर शामिल था। बता दें कि एआई फोकस से लैस Honor 10 एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। जैसे कि कंपनी के Huawei Mate 10 और Huawei P20 हैंडसेट हैं।

 

 

हाल में Honor 10 का बैनर भी लीक हुई था, जिसमें इसका ट्विलाइट 3डी बैक पैनल दिखा था। साथ ही इसमें पीछे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है, जिससे अंदाज़ा लगाया गया है कि इसे आगे की ओर दिया गया होगा। साथ ही इसमें हॉरिजोंटल डुअल कैमरा सेटअप होगा। रिपोर्ट कहती है कि फोन के फ्रंट में आईफोन X जैसा नॉच भी होगा। इसके अलावा लीक में पता चला है कि फोन में किरीन 970 चिपसेट होगा। 6 जीबी के रैम दिए जाएंगे। इंटरनल स्टोरेज 256 जीबी स्टोरेज होगा। इससे इतर Honor 10 में 5.8 इंच का डिस्प्ले होगा। यह फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला होगा।

Similar News