HTC का Ocean Harmony ऑनलाइन आया नजर, दिसंबर में किया जा सकता है पेश

HTC का Ocean Harmony ऑनलाइन आया नजर, दिसंबर में किया जा सकता है पेश

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-07 08:03 GMT
HTC का Ocean Harmony ऑनलाइन आया नजर, दिसंबर में किया जा सकता है पेश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंटरनेट पर चल रही खबरों से ऐसा सामने आ रहा है कि HTC अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में जुट गया है, और इस बार जिस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है उसका कोडनेम “Ocean Harmony” है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि यह स्मार्टफोन HTC की U सीरीज में पेश किया जा सकता है। अभी अगर कुछ दिनों पहले की ही बात करें तो कंपनी ने अपने दो स्मार्टफोंस यानी HTC U11+ और HTC U11 Life को लॉन्च किया है। इन स्मार्टफोंस के कोडनेम की अगर चर्चा करें तो यह Ocean Master और Ocean Life थे। और इसी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि स्मार्टफोन को U सीरीज में पेश किया जा सकता है।

 

GizChina नाम की वेबसाइट की एक रिपोर्ट की मानें तो स्मार्टफोन जिसे कंपनी Mid-range सेगमेंट में पेश कर सकती है, वह HTC U11+ का ही लोवर वर्जन होने वाला है, साथ ही यह HTC U11+ से काफी सस्ता भी होने वाला है। और इसी रिपोर्ट में ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस स्मार्टफोंको कंपनी अगले महीने यानी दिसम्बर में पेश कर सकती है।


आपको बता दें कि अभी इसके बारे में कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि स्मार्टफोन को क्वालकॉम की चिप के साथ पेश किया जा सकता है, यानी इसे क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसमें 64GB इंटरनल स्टोरेज होने की भी उम्मीद है।


फोन में इसके अलावा एक 6-inch (लगभग 5.99-इंच) की डिसप्ले होने वाली है, जिसका पिक्सेल रेजोल्यूशन 2160×1080 पिक्सेल है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 होने वाला है। इसके अलावा स्मार्टफोन को शक्ति प्रदान करने के लिए इसमें 3930mAh क्षमता की बैटरी होने वाली है। साथ ही स्मार्टफोन में एज सेंस फीचर भी मौजूद होगा। 

 

 

 

Similar News