Honor के इन स्मार्टफोन को मिलेगा एंड्रॉयड ओरियो अपडेट

Honor के इन स्मार्टफोन को मिलेगा एंड्रॉयड ओरियो अपडेट

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-15 07:55 GMT
Honor के इन स्मार्टफोन को मिलेगा एंड्रॉयड ओरियो अपडेट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता हुवावे ने शुक्रवार को अपने लेटेस्ट मोबाइल यूआई ईएमयूआई 8.0 के रोलआउट का ऐलान कर दिया। नया सॉफ्टवेयर एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर आधारित है और यह कई एआई फ़ीचर जैसे रियल-टाइम सीन, ऑब्जेक्ट रिकग्निशन, स्मार्ट टिप्स और एआई एक्सीलेरेटेड ट्रांसलेटर से लैस है। ईएमयूआई 8.0 अभी हाल ही में लॉन्च हुए हॉनर 9 लाइट और लेटेस्ट हॉनर व्यू 10 के लिए उपलब्ध है।

 


 

 

ये भी पढ़ें : 17 जनवरी को लॉन्च होगा चार कैमरों वाला Honor 9 Lite

नए सॉफ्टवेयर को हॉनर 8 प्रो, हॉनर 9आई और हॉनर 8 लाइट जैसे स्मार्टफोन के लिए भी रोलआउट किया जाएगा। लेकिन अभी इस बारे में कोई तारीख़ का ज़िक्र नहीं किया गया है। हॉनर 9 लाइट को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था और इसको भारत में यह फोन बुधवार को लॉन्च होगा।


ईएमयूआई 8.0, एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर आधरित है और हुवावे का दावा है कि इसमें मशीन लर्निंग फ़ीचर हैं। जिनमें इंटेलीजेंट रीसोर्स एलोकेशन, इंटेलीजेंट कॉन्टेक्स्ट अवेयरनेस, यूज़र बिहेवियर और इंटेलीजेंट बिहेवियर प्रेडिक्शन शामिल हैं। ईएमयूआई 8.0, पिछली ईएमयूाई 5.1 की अपग्रेड है। और एक आसान यूआाई ब्राउज़िंग अनुभव के लिए यह कम मेमोरी लेता है।

 

 

ये भी पढ़ें : 21 जनवरी से Amazon Great Indian Sale, इलेक्ट्रॉनिक्स पर बंपर छूट

इसके अलावा, सॉफ्वेयर में वन-हैंड ऑपरेशन नेविगेशन डॉक, कस्टमाइज़्ड थीम, प्राइवेट स्पेस ऑप्टिमाइज़ेशन, एक बेहतर सेटिंग मेन्यू, लेटेस्ट डिलीट किए गए डॉक्यूमेंट और पिन किए गए शॉर्टकट जैसे फ़ीचर भी हैं।

Similar News