Lenovo जल्द लाने वाली है नया गेमिंग फोन, इस नए ब्रांड के तहत होगा लॉन्च

Lenovo जल्द लाने वाली है नया गेमिंग फोन, इस नए ब्रांड के तहत होगा लॉन्च

Manmohan Prajapati
Update: 2019-12-27 07:51 GMT
Lenovo जल्द लाने वाली है नया गेमिंग फोन, इस नए ब्रांड के तहत होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Lenovo जल्द ही अपना नया गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार Lenovo मार्केट में अपने Legion ब्रांड के अंतर्गत गेमिंग स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। हालांकि अब तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपकमिंग फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। आइए जानते हैं इस गेमिंग फोन के बारे में...

दरअसल, Legion ब्रांड के तहत Lenovo के इस अपकमिंग फोन की जानकारी नया वीबो अकाउंट है। जो कि Lenovo ने बनाया है और इसे Legion ब्रांड नाम दिया है। यह अकाउंट वैरिफाइड है और इसका स्वामित्व लेनोवो मोबाइल कम्युनिकेशन्स टेक्नोलॉजी के पास है। फिलहाल अब तक इस वीबो अकाउंट से इस फोन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

वहीं कंपनी ने अपने नए वीबो अकाउंट द्वारा वीडियो और अन्य पोस्ट शेयर किए हैं। इन्हें देखकर पता चलता है कि कंपनी एक नए गेमिंग स्मार्टफोन पर काम कर रही है। आपको बता दे कि Lenovo ने बताया था कि एक स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जो कि स्नैपड्रैगन 855 प्लस से लैस होगा। 

कंपनी ने एक और स्मार्टफोन के बारे में घोषणा की थी, जिसमें कहा गया था कि आने वाले दिनों में कंपनी नया स्मार्टफोन लेकर आएगी, जो कि स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से लैस होगा। इन दोनों ​ही घोषणाओं में कंपनी ने स्मार्टफोन के बारे में जानकारी नहीं दी, लेकिन घोषणा के बाद से कयास लगाए जाने लगे कि यह एक गेमिंग समार्टफोन होगा। 

Tags:    

Similar News