OnePlus 6 के फोन कवर लीक, दिखा आईफोन X जैसा नॉच

OnePlus 6 के फोन कवर लीक, दिखा आईफोन X जैसा नॉच

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-14 06:38 GMT
OnePlus 6 के फोन कवर लीक, दिखा आईफोन X जैसा नॉच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus 6 स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च होने की तैयारी है। पिछले कई दिनों से फोन से जुड़े अलग-अलग स्पेसिफिकेशन और फीचर लीक हो रहे हैं। हालिया लीक में OnePlus 6 से जुड़ी एक्सेसरीज लीक हुई हैं। अब मोबाइल फन की लिस्टिंग और एनाउंस के मुताबिक,  OnePlus 6 की ओलिक्जर ब्रांड वाली एक्सेसरीज के प्री-ऑर्डर किए जा सकते हैं। इनमें शामिल है वनप्लस 6 स्मार्टफोन का बैक पैनल, प्रोटेक्टिव केस, कार्ड स्लॉट के साथ लेदर केस, नॉन-स्लिप कोटिंग के साथ एक्जोशील्ड केस। इनकी कीमतें 7.49 डॉलर से लेकर 35.49 डॉलर देखी गई है।  सभी केस के रेंडर से पता चलता है कि हैंडसेट के फ्रंट में आईफोन X जैसा नॉच आ रहा है, जिसकी पुष्टि लगभग पहले ही की जा चुकी है। साथ ही इशारा मिला है वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर का, जो कैमरे के ठीक नीचे दिख रहा है। केस से पता चलता है कि अलर्ट स्लाइडर को फोन के दायीं ओर जगह दी गई है। इसके अलावा वेबसाइट पर हैंडसेट की अन्य एक्सेसरीज़ भी देखी गई हैं, जिनमें चार्जिंग डॉक, कार चार्जर, चार्जिंग एडेप्टर, कार होल्डर, यूएसबी टाइप-सी केबल, हेडफोन और ब्लूटूथ डिवाइस।

 


बता दें कि इससे पहले लीक हुई जानकारियों में फोन का डिजाइन सामने आया था, जिसकी तुलना फोन के पिछले वर्जन वनप्लस 5टी से की गई थी। टीजर में अलर्ट स्लाइडर और ग्लास बैक की चर्चा भी है। वायरलेस चार्जिंग भी इस फोन में आने की संभावना जताई जा रही है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो अब तक आईं जानकारियों के मुताबिक, OnePlus 6 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 8 जीबी रैम दिए जा सकते हैं। स्टोरेज 256 जीबी का होगा। फोन के तीन रंग वेरिएंट - व्हाइट, ब्लैक और ब्लू रंग में आने की उम्मीद है।

Similar News