OnePlus का अगला फोन होगा OnePlus 6, स्पेसिफिकेशन की भी मिली झलक

OnePlus का अगला फोन होगा OnePlus 6, स्पेसिफिकेशन की भी मिली झलक

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-04 05:42 GMT
OnePlus का अगला फोन होगा OnePlus 6, स्पेसिफिकेशन की भी मिली झलक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बहुप्रतीक्षित OnePlus 6 स्मार्टफोन जल्द लॉन्च होने को है। ऐसा लगता है कि कंपनी इसे लॉन्च करने को लेकर खासा बेसब्र है। पिछले सप्ताह OnePlus के को-फाउंडर कार्ल पी ने स्मार्टफोन को लेकर कई खुलासे किए थे। साथ ही कंपनी के सीईओ पेटे लाऊ ने भी इस फ्लैगशिप फोन में नॉच की मौज़ूदगी के बारे में बताया था। हालिया टीज़र और फोरम सेक्शन के ज़रिए कंपनी ने आधिकारिक तौर पर OnePlus 6  के अगले फ्लैशिप फोन होने की पुष्टि कर दी है। इसके अलावा OnePlus 6 स्मार्टफोन, वाई-फाई सर्टिफिकेशन साइट पर A6003 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है।

 


एक छोटे सा वीडियो सोमवार रात को ट्विटर पर पोस्ट किया गया है। OnePlus ने खुलासा किया है कि उसके अगले फ्लैशिप स्मार्टफोन का नाम निश्चित तौर पर OnePlus 6 होगा। 6et ready कैप्शन के साथ डाले गए वीडियो में तेजी से जाते हुए शब्द दिखाए गए हैं। लिखा गया है The speed you need. अंदाज़ा लगाया गया है कि फोन के स्पेसिफिकेशन प्रीमियम होंगे। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर आ रहा है। वीडियो के रिप्लाई में ज्यादातर फ्रंट नॉच की बात कही गई है। साथ ही  OnePlus 6 का फोरम सेक्शन भी लाइव हो चुका है।

जैसा कि हमने पहले बताया, फोन वाई-फाई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। सबसे पहले टिप्सटर रोलैंड क्वांट ने इसे देखा है। लिस्टिंग की तारीख 2 अप्रैल है। साइट के मुताबिक, OnePlus 6 एंड्रॉयड 8.1.0 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है। इसमें डुअल बैंड वाई-फाई, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जाएगा।

 

 

ज्ञात हो, हालिया लीक में OnePlus 6 से जुड़ी अन्य जानकारियां सामने आई थीं। फोन की कीमत के बारे में अनुमान है कि 64 जीबी वेरिएंट 3,299 चीनी युआन (34,200 रुपये) का होगा। वहीं, फोन का 128 जीबी वेरिएंट 3,799 चीनी युआन (तकरीबन 39,300 रुपये) में मिलेगा। 256 जीबी वेरिएंट की चाहत रखने वालों को खर्चने पड़ सकते हैं 4,399 चीनी युआन (तकरीबन 45,600 रुपये)।

Similar News