OnePlus 7 की तस्वीर हुई लीक, कुछ ऐसी हो सकती है कैमरा डिजाइन

OnePlus 7 की तस्वीर हुई लीक, कुछ ऐसी हो सकती है कैमरा डिजाइन

Manmohan Prajapati
Update: 2019-01-14 07:01 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus जल्द अपना नया हैंडसेट OnePlus 7 को लॉन्च कर सकती है। कंपनी अपने इस फ्लैगशिप फोन पर लगातार काम कर रही है। हाल ही में इस फोन की तस्वीर ऑनलाइन लीक हुई है। जिससे इस फोन की कई सारी जानकारी सामने आई हैं। लीक तस्वीर में स्लाइडर कैमरा डिजाइन दिखाई दे रही है। वहीं एक लीक में सामने आया है कि इस स्मार्टफोन को फुल-स्क्रीन के साथ डिजाइन किया जा सकता है। 

पंच-होल  
बता दें कि कंपनी ने 2018 में OnePlus 6T लॉन्च किया था। इस फोन को वर्ष 2018 में ट्रेंड में आई वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था। ऐसे में ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि इस फोन को कंपनी पंच-होल फ्रंट कैमरा डिजाइन के साथ लॉन्च कर सकती है। हालांकि नए स्मार्टफोन की डिजाइन या फीचर्स को लेकर कंपनी ने कोई पुष्टि नहीं की है।

बेजल-लैस स्क्रीन
टिप्सटर Slashleaks द्वारा एक तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में स्मार्टफोन के प्रोटोटाइप के फ्रंट डिजाइन को वनप्लस 6T के साथ रखकर दिखाया गया है। लीक तस्वीर के अनुसार इस फोन में स्क्रीन को बेजल-लैस रखा जाएगा। वहीं इसमें किसी तरह की नॉच डिस्प्ले या  या इन-डिस्प्ले कैमरा ना होने की ओर संकेत भी किया किया गया है। तस्वीर से जाहिर होता है कि इस फोन को स्लाइडर कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है।  

पॉप-अप कैमरा 
ताजा लीक के अनसुार OnePlus 7 में Vivo NEX की तरत पॉप-अप कैमरा डिजाइन दी जा सकती है। एक लीक में स्मार्टफोन की रियल-लाइफ प्रोटोटाइप कहे जा रहे डिजाइन की तस्वीर देखी गई है। हालांकि यह केवल एक प्रोटोटाइप है, अब तक इसकी डिजाइन को लेकर कई सारे लीक सामने आ चुके हैं। ऐस में संभावना है कि कंपनी इस फोन को एक नए तरीके से डिजाइन करे और इसका फाइनल डिजाइन एकदम अलग हो।

 
 


 

Similar News