5G: OnePlus 8 सीरीज 14 अप्रैल को होगी लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

5G: OnePlus 8 सीरीज 14 अप्रैल को होगी लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Manmohan Prajapati
Update: 2020-04-02 08:09 GMT
5G: OnePlus 8 सीरीज 14 अप्रैल को होगी लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी OnePlus (वनप्लस) जल्द ही OnePlus 8 Series (वनप्लस 8 सीरीज) को लॉन्च करेगी। इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेंगे। इसकी जानकारी कंपनी पहले ही दे चुकी है। वहीं हालिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी 14 अप्रैल को एक ऑनलाइन इवेंट में इस सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करेगी।

OnePlus 8 Series लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग इवेंट की शुरुआत 14 अप्रैल को रात साढ़े 8 बजे से होगी। जिसे कंपनी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल, सोशल मीडिया हैंडल और वेबसाइट पर देखा जा सकेगा। 

Xiaomi ने बढ़ाई Mi और Redmi स्मार्टफोन की कीमत

मिलेगा ये प्रोसेसर
हालांकि लॉन्च से पहले कंपनी के CEO पीट लॉ ने एक ऑफिशल फोरम पर OnePlus 8 सीरीज से जुड़ी कई अहम जानकारियां साझा की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि OnePlus 8 सीरीज में UFS 3.0 स्टोरेज मिलेगी। साथ ही इस सीरीज के हैंडसेट्स में LPDDR5 RAM के साथ पावरफुल स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। 

शानदार डिस्प्ले
एक रिपोर्ट के अनुसार इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएंगे। वहीं कंपनी एक लाइट वेरिएंट को भी लॉन्च करेगी। इसका नाम OnePlus 8 Lite हो सकता है। यह इस सीरीज का सबसे सस्ता फोन होगा। 

Samsung Galaxy Z Flip का स्पेशल एडिशन लॉन्च, जानें खासियत

लाइट वर्जन
लाइट वेरिएंट में मीडियाटेक का Dimensity 1000 5G प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लाइट वर्जन को OnePlus Z नाम दिया जाएगा। जबकि अन्य फोन में OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro शामिल हैं। 

कैमरा
OnePlus 8 Pro में 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX689 सेंसर मिलेगा। वहीं दूसरा सोनी का IMX 586 अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर है। इसके अलावा इसमें 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो और एक 5 मेगापिक्सल का कलर फिल्टर दिया गया है। कैमरा 3x ऑप्टिकल जूम के अलावा 30x डिजिटल जूम के साथ दिया जाएगा।

OnePlus 8 सीरीज को लेकर अब तक तमाम खबरें सामने आ चुकी हैं। जिसमें वेरिएंट और उनके नाम के साथ स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी शामिल है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं दी गई है।

Tags:    

Similar News