OnePlus जल्द लाॅन्च कर सकती है अपना स्मार्ट टेलीविजन, खास होंगे फीचर्स

OnePlus जल्द लाॅन्च कर सकती है अपना स्मार्ट टेलीविजन, खास होंगे फीचर्स

Manmohan Prajapati
Update: 2019-06-22 12:03 GMT
OnePlus जल्द लाॅन्च कर सकती है अपना स्मार्ट टेलीविजन, खास होंगे फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने हाल ही में अपने दो नए फ्लैगशिप हैंडसेट लाॅन्च किए हैं। पाॅपुलर हैंडसेट के लिए मशहूर हो चुकी ये चीनी कंपनी जल्द ही बाजार में अपना स्मार्ट टेलिविजन लाॅन्च करेगी। इसकी तैयारी कंपनी कर रही है, हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus के टीवी में इनोवेटिव फीचर्स देखने को मिलेंगे। बता दें कि कंपनी ने 2018 में बताया था कि वह स्मार्ट टेलिविजन पर काम कर रही हैए जिसे 2019 में लॉन्च किया जा सकता है। 

शानदार फीचर्स
लीक रिपोर्ट के अनुसार OnePlus आने वाले कुछ हफ्तों में अपने स्मार्ट टेलिविजन को लॉन्च कर सकती है। खास बात ये कि जिस तरह कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में दिए जाने वाले फीचर्स से यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है, ऐसे कई शानदार फीचर्स नए टेलीविजन में देखने को मिलेंगे। लीक रिपोर्ट की मानें तो वनप्लस का स्मार्ट टेलिविजन OLED स्क्रीन के साथ नहीं आएगा। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि OnePlus के स्मार्ट टेलीविजन की कीमत Samsung के प्रीमियम स्मार्ट टेलिविजन से कम होगी।

हालांकि OnePlus के स्मार्ट टेलिविजन की कीमत को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि OnePlus के स्मार्ट टेलिविजन की कीमत 50,000 रुपए से कम हो सकती है।  

ऐंड्रॉयड ओएस पर बेस्ड
लीक रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस का स्मार्ट टेलिविजन Oxygen OS या OXygen OS के फॉर्क्ड वर्जन पर काम करेगा। इसका ऑपरेटिंग सिस्टम ऐंड्रॉयड ओएस पर बेस्ड होगा और टेलिविजन में ऐंड्रॉयड ज्ट ओएस जैसे फीचर दिए जाएंगे। स्मार्टफोन की तरह कंपनी का स्मार्ट टेलिविजन नेटफ्लिक्स और ऐमजॉन पर 4K तक  तक को सपॉर्ट करेगा। इसके अलावा कंपनी कुछ रीजनल ओटीटी सर्विस प्रोवाइडर्स के साथ साझेदारी कर सकती है।  

Tags:    

Similar News