Oppo R13 की तस्वीरें ऑनलाइन लीक, iPhone X जैसा है डिजाइन

Oppo R13 की तस्वीरें ऑनलाइन लीक, iPhone X जैसा है डिजाइन

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-24 05:47 GMT
Oppo R13 की तस्वीरें ऑनलाइन लीक, iPhone X जैसा है डिजाइन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Oppo यूँ तो अपने कैमरा फोंस को लेकर चर्चा में रखता ही है और अभी हाल ही में लॉन्च किये गए अपने Oppo R11s और Oppo R11s Plus स्मार्टफोंस को लेकर भी यह काफी चर्चा में रहा है। आपको बता दें कि अभी इन स्मार्टफोंस को लेकर खबरें आना बंद भी नहीं हुआ है कि एक नया स्मार्टफोन Oppo की ओर से सामने आने लगा है। आपको बता दें कि कंपनी का एक नया स्मार्टफोन Oppo R13 की कुछ तसवीरें ऑनलाइन देखी गई हैं। यह तसवीरें चीन की सोशल मीडिया वेबसाइट वेइबो के माध्यम से सामने आई हैं। 

इसके अलावा आपको बता दें कि इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि Oppo ने iPhone X के डिजाईन को कॉपी कर लिया है। क्योंकि यह स्मार्टफोन देखने में हुबहू iPhone X की तरह लग रहा है।

यहाँ एक बात गौर करने वाली है कि सितम्बर में, Oppo ने एक डिसप्ले पेटेंट दाखिल किया था, जो एक फुल स्क्रीन डिजाईन की ओर इशारा कर रहा है। और ऐसा लग रहा है कि इस स्मार्टफोन यानी Oppo R13 को इसी पेटेंट के साथ पेश किया जा सकता है, अर्थात् फाइल किये गए पेटेंट के आधार पर यह स्मार्टफोन सामने आ रहा है। जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख भी रहे हैं कि फ्रंट पैनल पर आपको इस स्मार्टफोन में एक वर्चुअल होम बार दिया गया है।

इसके अलावा जैसा कि आप इस स्मार्टफोन के बैक पैनल आपको एक वर्टीकल डुअल कैमरा दिख रहा है जो स्मार्टफोन के टॉप-लेफ्ट कार्नर पर दिया गया है। ऐसा डिजाईन देखकर स्मार्टफोन हमें iPhone X स्मार्टफोन की याद आ जाती है। ऐसा हो सकता है कि स्मार्टफोन को ब्लैक और वाइट रंगों में उपलब्ध कराया जायेगा। इसके अलावा इसके बैक पैनल पर आप एक बढ़िया ग्रीन नीयन लोगो देख सकते हैं।

 

Similar News