Realme 3 Pro में मिलेगा 64MP अल्ट्रा एचडी मोड, 22 अप्रैल को होगा लॉन्च

Realme 3 Pro में मिलेगा 64MP अल्ट्रा एचडी मोड, 22 अप्रैल को होगा लॉन्च

Manmohan Prajapati
Update: 2019-04-20 13:04 GMT
Realme 3 Pro में मिलेगा 64MP अल्ट्रा एचडी मोड, 22 अप्रैल को होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन में बेहतर कैमरा क्वालिटी को लेकर दुनियाभर की कंपनियों में होड़ मची है। ऐसे में कंपनियों अपने लेटेस्ट फीचर्स वाले कैमरा बेस्ड स्मार्टफोन लॉन्च करने में लगी हैं। इनमें अब तक 48 मेगापिक्सल कैमरा वाले हैंडसेट सामने आए हैं। वहीं बीते दिनों Lenovo के नए स्मार्टफोन में 100 मेगापिक्सल कैमरा मिलने की खबर सामने आई थी। फिलहाल Realme 3 Pro की खबर है कि इस फोन से 64 मेगापिक्सल की फोटो क्लिक की जा सकेगी। 

हाल ही में कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने Realme 3 Pro के इस शानदार फीचर के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया कि Realme 3 Pro अल्ट्रा एचडी मोड सपॉर्ट के साथ आएगा। यह एक कैमरा फीचर है जिसकी मदद से 64 मेगापिक्सल की फोटो क्लिक की जा सकेगी।

सॉफ्टवेयर 
हालांकि 64 मेगापिक्सल अल्ट्रा एचडी मोड के बारे में अभी ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि Realme इस स्पेसिफिकेशन की इमेज कैप्चर करने के लिए सॉफ्टवेयर का उपयोग करेगी। बताया जा रहा है कि Realme 3 Pro में 16 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ चार अलग-अलग पिक्सल वाला सॉफ्टवेयर दिया जाएगा। यह सॉफ्टवेयर फोन के कैमरे को 64 मेगापिकस्ल के हाई रेजॉलूशन वाली फोटो लेने में मदद करेगा।

टीजर में फीचर्स
आपको बता दें कि Realme 3 Pro 22 अप्रैल को भारत में लॉन्च होने वाला है। इस फोन को Realme 3 का पावरफुल वर्जन बताया जा रहा है। लॉन्च के पहले कंपनी ने इस फोन के कई फीचर्स सामने आए हैं, यह जानकारी कंपनी द्वारा साझा की गई हैं। इस फोन का टीजर जारी किया जा चुका है, जिसमें इस फोन से जुड़े फीचर्स को बताया गया है। टीजर के आधार में कहा जा रहा है कि यह फोन सुपर-स्लो मोशन रिकॉर्डिंग और फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगा।

अन्य स्पेसिफिकेशन
फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें Realme 3 Pro में 6.3 इंच की HD+ ड्यूड्रॉप डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। इस फोन में सोनी IMX519 सेंसर दिया जा सकता है। अन्य फीचर्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलने की बात सामने आई है। 

Tags:    

Similar News