सैमसंग ने भारत में पेश किया लाइव ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म

Launch सैमसंग ने भारत में पेश किया लाइव ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म

IANS News
Update: 2021-08-20 10:30 GMT
सैमसंग ने भारत में पेश किया लाइव ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग ने शुक्रवार को एक लाइव ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म-सैमसंग नाउ लॉन्च किया, जो 23 अगस्त को गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 5जी और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 5जी की प्री-बुकिंग इवेंट की शुरूआत कर रहा है। कंपनी ने कहा कि सैमसंग नाउ सैमसंग डॉट कॉम पर पेश किया गया एक अनूठा लाइव शॉपिंग प्लेटफॉर्म है, जो ऑनलाइन शॉपिंग के अनुभव को फिर से परिभाषित करेगा।

इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट आसिम वारसी ने कहा, भारत में युवा खरीदार रीयल-टाइम और इंटरेक्टिव शॉपिंग अनुभव की तलाश कर रहे हैं। उनका संकेत देखते हुए, हम सैमसंग नाउ को पेश कर रहे हैं।

वारसी ने कहा, हम भारत के पहले लाइव ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म को लॉन्च करने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं, जिसका प्रीमियर हमारी लेटेस्ट गैलेक्सी जेड सीरीज में गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी फ्लिप 3 के लॉन्च के साथ होगा।

लाइव-प्रीबुक के दौरान इन क्रांतिकारी उपकरणों की प्री-बुकिंग करने वाले उपभोक्ताओं को गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और जेड फ्लिप3 पर मौजूदा प्रीबुक ऑफर्स के अलावा अर्ली डिलीवरी और एक्सक्लूसिव लिमिटेड पीरियड ऑफर मिलेंगे।

वे जल्दी डिलीवरी, मुफ्त गैलेक्सी स्मार्टटैग, एस पेन के साथ गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 5जी फ्लिप कवर और रिंग के साथ गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 5जी सिलिकॉन कवर जैसे अतिरिक्त लाभों के लिए पात्र होंगे।

सैमसंग डॉट कोम पर लाइव कॉमर्स इवेंट शाम 6 बजे से शुरू होगा। कंपनी ने कहा कि 23 अगस्त को और उपभोक्ता मध्यरात्रि तक रोमांचक सीमित अवधि के ऑफर का लाभ उठा सकेंगे।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News