सोनाक्षी सिन्हा ने आॅनलाइन आॅर्डर किया हेडफोन्स, Amazon ने भेज दिया लोहे का टुकड़ा

सोनाक्षी सिन्हा ने आॅनलाइन आॅर्डर किया हेडफोन्स, Amazon ने भेज दिया लोहे का टुकड़ा

Manmohan Prajapati
Update: 2018-12-15 12:21 GMT
सोनाक्षी सिन्हा ने आॅनलाइन आॅर्डर किया हेडफोन्स, Amazon ने भेज दिया लोहे का टुकड़ा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज तेजी से बढ़ा है, समय की बचत के साथ घर बैठे आने वाली सामग्री आ जाना सभी को पसंद है। लेकिन आॅनलाइन शॉपिंग का यह क्रेज कई बार भारी पड़ता है। ताजा उदाहरण बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का है। जब सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लिए जानी-मानी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से Bose कंपनी का हेडफोन ऑर्डर किया, तो उन्हें कंपनी की ओर से एक लोहे का टुकड़ा डिलीवर किया गया।

इस बात की जानकारी खुद सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। वहीं इस बात से नाराज सोनाक्षी ने Amazon को फटकार भी जगा दी और कहा ​कि वे इस मामले में ठगी हुईं महसूस कर रही हैं। सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर Amazon से मंगाए गए ऑर्डर की फोटो को शेयर की। 

लगाई फटकार
उन्होंने फटकार लगाते हुए लिखा कि Amazon इंडिया, देखो मैंने बोस के हेडफोन्स ऑर्डर किए थे, लेकिन देखिए मुझे क्या मिला है ? सही से पैक और बिना खुला बॉक्स, एकदम सही...लेकिन सिर्फ बाहर से ही ऐसा दिखता है। यह पूरी तरह से पैक्ड नहीं है। और हां! आपका कस्टमर सर्विस मदद भी नहीं करना चाहता है इसके कारण ये स्थिति अब और भी बदतर हो गई है। इस मामले को लेकर सोनाक्षी ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा ""कोई 18,000 रुपए में जंग लगा कूड़ा खरीदना चाहेगा ? चिंता मत करिए, इसे मैं बेच रही हूं, Amazon इंडिया नहीं। आपको वही मिलेगा जो आप ऑर्डर करेंगे। 

पहले भी मामला आया सामने
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आप किसी भी ऑनलाइन पोर्टल से कोई चीज ऑर्डर करने पर गलत सामान मिला हो। इससे पहले नवंबर में ग्रेटर नोएडा के रहने वाले बिजनेसमैन ने Amazon इंडिया की शिकायत की थी। ​जिसमें एक मोबाइल फोन ऑर्डर करने पर डिब्बे से साबुन निकला था। इस घटना के बाद पुलिस स्टेशन में Amazon इंडिया के चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी।  


 


 

Similar News