अच्छा.. तो इसलिए Jio फोकट में दे रही 8GB एक्सट्रा डेटा

अच्छा.. तो इसलिए Jio फोकट में दे रही 8GB एक्सट्रा डेटा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-02 06:08 GMT
अच्छा.. तो इसलिए Jio फोकट में दे रही 8GB एक्सट्रा डेटा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। निजी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने 251 रुपये वाला खास  IPL 2018 प्लान उतारा था। इसे क्रिकेट सीजन पैक भी कहा गया था। यह पैक कुछ हफ्तों पहले ही लॉन्च हुआ था। अब ऐसा लगता है कि Jio ने गुपचुप ढंग से सब्सक्राइबर को 8  जीबी डेटा का "तोहफा" दिया है। इसकी वैधता 4 दिन की है। देखा जाए तो यह डेटा सभी यूजर के मायजियो एकाउंट में वर्तमान पैक के साथ दिख रहा है।

 


इस डेटा के पीछे माना जा रहा है कि Jio ग्राहकों को क्रिकेट सीजन पैक खरीदने के लिए आकर्षित कर रही है। क्रिकेट सीजन पैक 51 दिन की वैधता के साथ 2 जीबी डेटा देता हर दिन देता है। यानी यूजर को इसमें कुल 102 जीबी डेटा का फायदा मिलेगा।
 

नया Jio क्रिकेट टीजर पैक 2 जीबी 4जी डेटा दैनिक तौर पर 4 दिन तक देगा। इस सीमा के बाद यूजर को 64 केबीपीएस पर इंटरनेट इस्तेमाल करने का विकल्प मिलेगा। हालांकि, आपको बता दें कि Jio ने अभी स्पष्ट नहीं किया है कि इस पैक की वैधता कब तक रहेगी। आप इसे अपने मायजियो ऐप में जाकर जांच सकते हैं। 100 रुपये वैल्यू के रीचार्ज पर यह ऐड-ऑन पैक मुफ्त आता है। चूंकि, यह एक ऐड-ऑन पैक है, इसमें कॉल और एसएमएस के लाभ शामिल नहीं हैं।


पिछले महीने Jio ने लाइव मोबाइल गेम जारी किया था, जिसमें IPL के मैच को 11 भाषाओं में खेला जा सकता है। गेम में रियलटाइम इंटरेक्शन और पुरस्कारों की भी सेवा शामिल है। इसके अलावा जियो ने कमीडियन सुनील ग्रोवर, एंकर समीर कोचर आदि के साथ बी भी क्रिकेट के बीच में हंसी-ठिठोली के लिए करार किया है। ये सभी सेवाएं भी आपको 251 वाले जियो क्रिकेट सीजन पैक में मिलेंगी।

Similar News