OnePlus 6 होगा वाटरप्रूफ, फोन के कैमरे से ली गईं तस्वीरें वायरल

OnePlus 6 होगा वाटरप्रूफ, फोन के कैमरे से ली गईं तस्वीरें वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-18 05:06 GMT
OnePlus 6 होगा वाटरप्रूफ, फोन के कैमरे से ली गईं तस्वीरें वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus 6 स्मार्टफोन लॉन्च होने में अब बहुत ज्यादा वक्त नहीं बचा है। टीजर और आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए फोन की कई जानकारियां लीक हो चुकी हैं। अब OnePlus 6 को लेकर दो नई जानकारियां लीक हुई हैं। कहा जा रहा है कि OnePlus 6 पानी से सुरक्षा देने वाला फीचर होगा। इसके अलावा कुछ कैमरा सैंपल भी इस आगामी फोन के देखे गए हैं।

सोमवार को एक ट्वीट के जरिए OnePlus ने इशारा दिया था कि फोन वाटर रेसिस्टेंस हो सकता है। कंपनी ने ट्विट कर लिखा था, ""क्या आपको उस वक्त नफरत महसूस नहीं होती, जब बारिश में फोन को बचाने के लिए जद्दोजहद करनी पड़ती है। हमें भी होती है।"" हालांकि, टीजर में यह स्पष्ट नहीं है कि फोन में पानी "सहने" की कितनी क्षमता है? हालांकि, इशारा मिला है कि यह IP67 रेटिंग वाला होगा।

 

 

इसके अलावा पहला आधिकारिक कैमरा सैंपल भी लीक हुआ है, जिसे OnePlus के सीईओ पेटे लाऊ ने चीनी साइट वीबो पर पोस्ट किया है। दिलचस्प बात यह है कि फोन से ली गईं सारी तस्वीरें बेहतर रोशनी की हैं। इस वजह से कम रोशनी में कैमरे के परिणामों का अंदाजा नहीं लग पाया है। तस्वीरों से EXIF, XMP या अन्य मीटाडेटा की जानकारी नहीं मिल पाई है। तस्वीरें कैलिफोर्निया के स्टेनफोर्ड कैंपस की लग रही हैं। साथ ही फूलों और भवनों की तस्वीरें भी सैंपल में शामिल हैं।

 

 

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो पिछली लीक में कहा गया है कि वनप्लस 6 में लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। जुगलबंदी के लिए दिए जाएंगे 8 जीबी रैम। इंटरनल स्टोरेज 256 जीबी तक हो सकता है। इसमें वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की बात कही गई है। दूसरी तरफ वनप्लस खुद बताए गए कई फीचर की पुष्टि कर चुकी है। इसमें डिस्प्ले नॉच, अलर्ट स्लाइडर और 3.55 मिलीमीटर का हैडफोन जैक शामिल है। आपको बता दें कि OnePlus 6 की एक्सक्लूसिव बिक्री अमेजन इंडिया पर होगी। यह जानकारी दिल्ली के कई सिनेमाघरों में दिखाए जा रहे प्रोमें के ज़रिए भी सामने आ चुकी है।

Similar News