Vivo S5 14 नवंबर को होगा लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Vivo S5 14 नवंबर को होगा लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Manmohan Prajapati
Update: 2019-11-01 10:14 GMT
Vivo S5 14 नवंबर को होगा लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

डि​जिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Vivo ने S सीरीज में अपने शानदार फोन लॉन्च किए हैं। अब कंपनी इस सीरीज का अगला फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Vivo S5 पर काम कर रही है। हाल ही में इस फोन का टीजर कंपनी ने जारी किया था। वहीं अब इस फोन की लॉन्च डेट का खुलासा भी हो गया है। यह 14 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। 

आपको बता दें कि Vivo S5 से जुड़ी कई लीक जानकारियां सामने आ चुकी हैं। वहीं Weibo पर एक नया टीजर जारी किया गया है, जिसमें Vivo के ब्रांड एम्बेसडर Cai Xukun के हाथ में अपकमिंग फोन Vivo S5 दिखाया गया है। जिसमें यह फोन डायमंड आकार वाले कैमरा मॉड्यूल में नजर आ रहा है। 

इस फोन में फोटोग्राफी के लिए लेजर ऑटोफोकस सेंसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश भी है। इसमें 48 मेगापिक्सल या 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेटअप हो सकता है। 

Vivo S5 को Qualcomm Snapdragon या MediaTek चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। इस फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी स्टोरेज क्षमता को बढ़ाया जा सकेगा। यह फोन Android Pie ओएस पर रन करेगा। 
 
 

Tags:    

Similar News