Xiaomi ने भारत में 5 वर्ष किए पूरे, सिर्फ 5 रुपए में MI TV खरीदने का मौका

Xiaomi ने भारत में 5 वर्ष किए पूरे, सिर्फ 5 रुपए में MI TV खरीदने का मौका

Manmohan Prajapati
Update: 2019-07-23 10:30 GMT
Xiaomi ने भारत में 5 वर्ष किए पूरे, सिर्फ 5 रुपए में MI TV खरीदने का मौका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi ने भारत में ना सिर्फ स्मार्टफोन मार्केट बल्कि टीवी मार्केट में भी काफी मजबूत पकड़ बना ली है। कंपनी ने कई शानदार स्मार्ट टीवी भारतीय बाजार में पेश किए हैं, जो कम कीमत और लेटेस्ट फीचर्स के साथ आते हैं। यदि आप भी Xiaomi TV खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है, जहां कंपनी अपनी एक सेल में सिर्फ 5 रुपए में MI TV खरीदने का मौका दे रही है। 

मिलेंगे कई सारे ऑफर्स 
दरअसल, Xiaomi ने पांच वर्ष पूरे कर लिए हैं और इसे वर्षगांठ को खास बनाने के लिए कंपनी ने एनिवर्सरी सेल का आयोजन किया है। जिसमें कंपनी ग्राहकों को कई सारे ऑफर्स दे रही है। खास बात ये कि इसमें पांच रुपये वाली फ्लैश सेल भी शामिल है, जिसमें सिर्फ पांच रुपए में MI का 32 इंच वाला स्मार्ट टीवी 4A Pro खरीदने का मौका मिलेगा।  

पांच रुपए में मिलेंगे ये प्रोडक्ट
Xiaomi की एनिवर्सरी सेल का आयोजन कंपनी की वेबसाइट mi.com पर किया गया है।आपको इस सेल में कई सारे प्रोडक्ट सिर्फ 5 रुपए में खरीदने का मौका मिलेगा। पांच रुपए वाली फ्लैश सेल शाम चार बजे और 6 बजे शुरु होगी। जिसमें MI TV के अलावा Redmi Note 7 Pro और Redmi Y3 को सिर्फ पांच रुपए में खरीद सकेंगे। 

इसके अलावा सेल के आखिरी दिन यानी 25 जुलाई को भी पांच रुपए वाले सेल होगी जिसमें ग्राहकों को MI लगेज, MI होम सिक्योरिटी 360 डिग्री कैमरा और एमआई कैजुअल बैकपैक ब्लैक खरीदने का मौका मिलेगा।

SBI से साझेदारी
इस सेल के लिए कंपनी ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी भी की है जिसके तहत SBI के कार्ड से पेमेंट करने पर पांच फीसदी की छूट मिल रही है। कंपनी इस सेल में एक्सप्रेस डिलिवरी का भी विकल्प दे रही है। ऐसे में आपको उसी दिन डिलिवरी मिल जाएगी।
 

Tags:    

Similar News