Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया Mi Band 4, जानें कीमत और खासियत

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया Mi Band 4, जानें कीमत और खासियत

Manmohan Prajapati
Update: 2019-09-17 11:02 GMT
Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया Mi Band 4, जानें कीमत और खासियत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi ने Mi Band 4 को आज भारत में  Smarter Living 2020 इवेंट के दौरान लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इस बैंड को कलर OLED, म्यूोजिक प्लेबैक और अनलिमिटेड वॉच फेस के साथ पेश किया है। यह Mi Band 3 का अपग्रेड वर्जन है, जिसमें कंपनी ने लेटेस्ट फीचर्स के साथ हार्ट रेट सेंसर्स जैसे फीचर्स भी दिए हैं। 

आपको बता दें कि कंपनी ने भारतीय बाजार में Mi Band 4 का सिर्फ एक वेरिएंट लॉन्च किया है। बैंड के NFC वेरियंट और Mi अस्सिटेंट सपोर्ट को लॉन्च नहीं किया है। 

कीमत और उपलब्धता
Mi Band 4 की कीमत 2,299 रुपए रखी गई है। यह बैंड ब्लैक, ब्लू, मैरून और ऑरेंज कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा। इकी बिक्री 19 सितंबर को कंपनी की आधिकारिक साइट Mi.com और मी होम के अलावा ई-कॉमर्स साइट Amazon पर शुरू होगी।

स्पेसिफिकेशन
Xiaomi ने अपनी इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच को म्यूजिक कंट्रोल फीचर और 6 वर्कआउट मोड के साथ लॉन्च किया है। ग्राहकों को हार्ट रेट, स्टेप, कैलोरी काउंटर और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे सेंसर्स मिलेंगे। इस बैंड में 3 एक्सिस एक्सेलेरोमीटर और 3 एक्सिस जायरोस्कोप है। इसके अलावा यह बैंड अनलिमिटेड कस्टमाइजेबल वॉच फेस के साथ आता है। 

Mi Band 4 में 0.95 इंच की कलर एमोलेड टचस्क्रीन डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 120X240 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। डिस्प्ले का इस्तेमाल फोन खोजने या गाने बदलने के लिए किया जा सकेगा। यह डिवाइस 5 ATM वाटर रेसिस्टेंट है। 

कंपनी ने लंबे बैटरी बैकअप के लिए इसमें 135 mAh की बैटरी दी है, जो कि 20 दिन तक चलेगी। वहीं कनेक्टिविटी के लिहाज से इस बैंड में ब्लूटूथ वर्जन 5.0 का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स के फोन में आने वाले टेक्स्ट मैसेज और वॉयस कॉल्स का भी नोटिफिकेशन मिलेगा। 

Tags:    

Similar News