Xiaomi भारत में 22 फरवरी को लॉन्च करेगी पोर्टेबल स्पीकर, जानें कितना है खास

Xiaomi भारत में 22 फरवरी को लॉन्च करेगी पोर्टेबल स्पीकर, जानें कितना है खास

Manmohan Prajapati
Update: 2021-02-21 11:24 GMT
Xiaomi भारत में 22 फरवरी को लॉन्च करेगी पोर्टेबल स्पीकर, जानें कितना है खास

डि​जिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi (शाओमी) ने भारतीय बाजार में स्मार्टफोन से लेकर सनग्लास, बैग, सीसीटीवी कैमरा सहित कई सारे डिवाइस लॉन्च किए हैं। वहीं अब कंपनी ऑडियो इक्विपमेंट की नई रेंज को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी 22 फरवरी को आयोजित इवेंट के दौरान नया पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च करेगी। हाल ही में कंपनी ने Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की लॉन्चिंग के लिए टीजर किया है।

पोर्टेबल स्पीकर के साथ ही इस इवेंट में शाओमी नए ईयरफोन्स भी लॉन्च कर सकता है। शाओमी के सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक प्रमोशनल पोस्टर जारी किया है। इसमें एक रेक्टेंगुलर स्पीकर नजर आ रहा है। आइए जानते हैं इस स्पीकर के बारे में...

Redmi 9 Power का 6GB रैम वेरिएंट अमेजन पर हुआ लिस्ट

ट्वीटर पर जारी किए गए पोस्ट में "ऑडियो ऑन फ्लाई" को मेंशन किया गया है। इसे देखने से पता चलता है कि डिवाइस में पोर्टेबिलिटी सपोर्ट दिया गया है। अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार इस स्पीकर को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX7 रेटिंग दी गई है। 

दरअसल, जानकारों की मानें तो पिछले साल ग्लोबली लॉन्च किए Mi Portable Bluetooth Speaker (16 वॉट) को इस इवेंट के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। यह मल्टी-ड्राइवर सेटअप से लैस है जो 16 वॉट साउंड आउटपुट प्रदान करता है। 

Samsung Galaxy A21s की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

कंपनी ने इस स्पीकर को लेकर पहले भी ट्वीटर पर एक इमेज को शेयर किया था। ग्राफिक को देखने से पता चलता है कि इस स्पीकर के साथ वायर्ड हेडसेट या फिर नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस ईयरफोन्स को भी लॉन्च किया जा सकता है।  

Tags:    

Similar News