comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Samsung Galaxy A21s की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

Samsung Galaxy A21s की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Samsung (सैमसंग) के Galaxy A21s (गैलेक्सी ए21एस) स्मार्टफोन की कीमत में एक बार फिर से कटौती हो गई है। जिसके बाद इस फोन को कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इसे ई-काॅमर्स साइट Amazon और Flipkart पर यह स्मार्टफोन कम कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। हालांकि कंपनी ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि इससे पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन के दोनों वेरिएंट्स की कीमत को कम किया था।

नई कीमत के ​साथ लिस्ट हुए Samsung Galaxy A21s के 4GB+रैम 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपए है। वहीं इसके 6GB रैम+ 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपए है। वहीं सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट Samsung.Com पर अभी भी ये स्मार्टफोन पुरानी कीमत के साथ ही लिस्टेड हैं। यूजर्स इसे ब्लैक, ब्लू और व्हाइट तीन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

Boat Aavante Bar 4000DA साउंडबार भारत में हुआ लॉन्च

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 
Samsung Galaxy A21s में 6.5 इंच की इनफिनिटी-ओ HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1600 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन में फेस अनलॉक और रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, सेकंडरी 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का पंच-होल कैमरा दिया गया है। 

Samsung Galaxy Tab S7 और Galaxy Tab S7+ नए कलर वेरिएंट में हुए लाॅन्च

फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में Samsung का इन-हाउस Exynos 850 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि फोन में 15W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आती है। 

कमेंट करें
p6oli
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।