Xiaomi जल्द लॉन्च करेगी 108MP कैमरा वाला स्मार्टफोन, सामने आई जानकारी

Xiaomi जल्द लॉन्च करेगी 108MP कैमरा वाला स्मार्टफोन, सामने आई जानकारी

Manmohan Prajapati
Update: 2019-10-22 09:32 GMT
Xiaomi जल्द लॉन्च करेगी 108MP कैमरा वाला स्मार्टफोन, सामने आई जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने इस साल शानदार कैमरा से लैस हैंडसेट पर फोकस किया है। इस सेगमेंट में काफी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है। 48 मेगापिक्सल के बाद 64 मेगापिक्सल कैमरा के बाद अब बात 108 मेगापिक्सल तक आ पहुंची है। जी, हां चीनी कंपनी Xiaomi के आने वाले नए फोन में इस कैमरे का उपयोग किया जाएगा, हाल ही में इसकी जानकारी लीक हुई है।

Mi CC9 सीरीज
रिपोर्ट के अनुसार यह फोन Mi CC9 Pro है। नए स्मार्टफोन को 24 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। ये दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जिसे 108MP कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि Xiaomi ने इस साल अपने Mi CC9 सीरीज को पेश किया है। हालांकि इस स्मार्टफोन सीरीज को केवल चीन में लॉन्च किया गया है। 

लीक स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार इस समार्टफोन में 6.4 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है, जो कि वाटरड्रॉप नॉच कि साथ आएगी। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी इसमें दिया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इनमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर और एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर भी दिया जा सकता है।  फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है।

फोन एंड्रॉइड 10 आउट ऑफ द बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसमें 20W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है। 

Tags:    

Similar News