मेरा परिवार जादुई मोड में है: उत्कर्ष अंबुडकर

मेरा परिवार जादुई मोड में है: उत्कर्ष अंबुडकर

IANS News
Update: 2020-12-05 04:30 GMT
मेरा परिवार जादुई मोड में है: उत्कर्ष अंबुडकर
हाईलाइट
  • मेरा परिवार जादुई मोड में है: उत्कर्ष अंबुडकर

नई दिल्ली, 5 दिसंबर (आईएएनएस)। भारतीय मूल के अमेरिकी अभिनेता उत्कर्ष अंबुडकर का कहना है कि उनके परिवार के सभी सदस्य जादू और चमत्कारों में ²ढ़ विश्वास रखते हैं।

उन्होंने कहा, अगर आप मेरी बेटी से पूछते हैं कि वह बड़ी होने पर क्या बनना चाहती है, तो वह आपको एक परी बताएगी। इसलिए, हम 100 प्रतिशत मानते हैं और हमारे घर में जादू पर भरोसा किया जाता हैं! हम लगातार जादुई मोड में हैं।

इस साल अप्रैल में उत्कर्ष और उनकी पत्नी नाओमी बेटी, भूमि अंबेडकर के माता-पिता बने और उत्कर्ष का कहना है कि बच्चे के साथ जिंदगी मजाकिया व्यवसाय नहीं है।

उन्होंने कहा, हमने अभी-अभी अपने बेटे को ठोस खाना खिलाना शुरू किया है, इसलिए यह कष्टदायक है। अगर आप लोग हॉरर फिल्म देखना चाहते हैं, तो हर रात 3 बजे मेरे घर पर आना, मुझे बेटे की चिल्लाने वाली प्रेतात्मा दिखाई देती है, जो बम फेंक रहा होता है। यह नींद से वंचित करने वाला है।

उत्कर्ष को नई फिल्म गॉडमदरड में देखा गया था। इस्ला फिशर द्वारा अभिनीत फिल्म कई फेयरीटेल टच देने की कोशिश की गई है। फिल्म में इस्ला ने सिंगल मां का किरदार निभाया है, जिसका जीवन जिलियन बेल द्वारा अभिनीत एक युवा और काफी अनुभवहीन परी गॉडमदर के प्रवेश के साथ एक अप्रत्याशित मोड़ लेता है।

फिल्म में सैंटियागो कैबरेरा, मैरी एलिजाबेथ एलिस, जेन कर्टिन, जून स्क्वीब, जिलियन शीया स्पाएडर, विल्ला स्के और आर्टेमिस पेबडानी भी हैं। यह शुक्रवार को डिज्नी हॉटस्टार प्रीमियम पर रिलीज हुआ।

-आईएएनएस

एमएनएस/वीएवी

Tags:    

Similar News