हमले: सशस्त्र हमले में 13 मैक्सिकन पुलिसकर्मी मारे गए

  • मेक्सिको के गुएरेरो राज्य में एक सशस्त्र हमला
  • कम से कम 13 पुलिस कर्मी मारे गए
  • अधिकारियों ने दी जानकारी

IANS News
Update: 2023-10-24 09:58 GMT

डिजिटल डेस्क, मेक्सिको सिटी। मेक्सिको के गुएरेरो राज्य में एक सशस्त्र हमले में कम से कम 13 पुलिस कर्मी मारे गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, राज्य अटॉर्नी जनरल के कार्यालय ने कहा कि यह घटना सोमवार को कोयुका डी बेनिटेज़ नगरपालिका के तहत एल पापायो शहर में हुई।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, अकापुल्को-ज़िहुआतानेजो संघीय राजमार्ग के पास हथियारबंद लोगों के एक समूह ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया। ग्युरेरो के जांच के उप अभियोजक गेब्रियल एलेजांद्रो हर्नांडेज़ मेंडोज़ा ने पुष्टि की कि मृतकों में दो पुलिस प्रमुख हैं, इनमें से एक कोयुका डी बेनिटेज़ के सार्वजनिक सुरक्षा सचिव, अल्फ्रेडो अलोंसो लोपेज़ हैं।

राष्ट्रीय पुलिस ने कोयुका डी बेनिटेज़ शहर में अपनी उपस्थिति और निगरानी को मजबूत करने का निर्णय लिया है। ग्युरेरो मैक्सिकन राज्यों में से एक है, जो आपराधिक समूहों की हिंसा से सबसे अधिक प्रभावित है, जिसने हाल के महीनों में उनसे मुकाबला करने वाली सुरक्षा एजेंसियों के खिलाफ अपने हमले तेज कर दिए हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News