बड़ा हादसा: ब्राज़ील : अमेज़न विमान दुर्घटना में 14 की मौत

  • उत्तरी ब्राजील के अमेजोनस राज्य के शहर बार्सिलोस में विमान दुर्घटना
  • एक छोटा विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई
  • स्थानीय अधिकारियों ने दी जानकारी

IANS News
Update: 2023-09-17 10:27 GMT

डिजिटल डेस्क, साओ पाउलो। उत्तरी ब्राजील के अमेजोनस राज्य के शहर बार्सिलोस में एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई। स्थानीय अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अमेज़ॅनस के गवर्नर विल्सन लीमा ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "वे सभी पर्यटक थे जो मछली पकड़ने जा रहे थे।" उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जानकारी से पता चला है कि सभी पर्यटक ब्राजील के ही थे। यह बताया गया है कि पायलट को बार्सिलोस में लैंडिंग के लिए रनवे ढूंढने में परेशानी हुई।

ब्राजीलियाई ट्विन-टर्बोप्रॉप हल्के परिवहन विमान, दुर्घटनाग्रस्त एम्ब्रेयर ईएमबी 110 बैंडेइरेंटे के मालिक, मनौस एयरोटैक्सी एयरलाइन ने एक सोशल मीडिया बयान में दुर्घटना की पुष्टि की। बार्सिलोस के मेयर एडसन मेंडेस के अनुसार, नागरिक सुरक्षा टीमों को 14 शव मिले, जिनमें 12 यात्री, पायलट और सह-पायलट शामिल थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News