नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने दर्जनों यात्रियों को किया अगवा

बसों पर हमला नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने दर्जनों यात्रियों को किया अगवा

IANS News
Update: 2022-09-05 06:00 GMT
नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने दर्जनों यात्रियों को किया अगवा
हाईलाइट
  • लोगों को बचाने के लिए काम

डिजिटल डेस्क, अबुजा। नाइजीरिया के दक्षिणी हिस्से में कुछ यात्रियों को ले जा रही बसों पर हमला करने और दर्जनों लोगों को अगवा करने वालों की पुलिस तलाश कर रही है।

घटना दक्षिण-पश्चिमी राज्य ओन्डो में बेनिन-ओवो एक्सप्रेसवे के साथ एक शहर इफोन के पास हुई। रविवार दोपहर को पुलिस ने कुछ लोगों को छुड़ा लिया। फनमिलायो इबुकुन ओडुनलामी, ओंडो के पुलिस के प्रवक्ता ने शिन्हुआ न्यूज एजेंसी को ये बात बताई।

ओडुनलामी ने कहा, मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि आज (रविवार) दोपहर पुलिस द्वारा एक ऑपरेशन के दौरान कुछ पीड़ितों को बचा लिया गया। लेकिन मैं अभी बचाए गए लोगों का सटीक आंकड़ा नहीं दे सकता क्योंकि हमारे लोग अभी भी दूसर लोगों को बचाने के लिए काम कर रहे हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बंदूकधारियों द्वारा अगवा किए गए यात्रियों की संख्या का अभी पता नहीं चल पाया है, क्योंकि बचाव अभियान अभी भी जारी है। स्थानीय मीडिया ने रविवार को बताया कि, बंदूकधारी शनिवार शाम को इफोन में एक झाड़ी से निकले और पड़ोसी ईदो राज्य से ओंडो लौट रही दो बसें को अगवा कर लिया जिसमें कम से कम 32 यात्री शामिल थे। ये सभी एदो में एक अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News